पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पहल:स्वयंसेविकाओं ने पर्यावरण बचाने व यातायात नियमों की जागरुकता के लिए निकाली रैली

कलायत20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्रीकपिल मुनि सरकारी महिला महाविद्यालय में चल रहे 7 दिवसीय एनएसएस शिविर के चलते स्वयंसेविकाओं ने आज नगर में यातायात नियमों की पालना को लेकर व पर्यावरण बचाओ का संदेश देने के लिए जागरुकता रैली निकाली। कार्यक्रम अधिकारी डाॅ. रामजुआरी व प्राध्यापकों के नेतृत्व में निकाली जा रही रैली यातायात के नियमों से गुंज रही थी।

स्वयंसेविकाएं जहां हाथ में स्लोगन लिखी पट्टिकाएं लिए हुए थी वहीं मत करो तुम ज्यादा मस्ती, जिंदगी नहीं है इतनी सस्ती तथा सड़क सुरक्षा नियमों को अपनाओ, जिंदगी को खुशहाल बनाओ जैसे नारों से लोगों को सजग करने का कार्य कर रही थी। कॉलेज से शुरू होकर स्वयंसेविकाएं कपिल रोड व महाराणा प्रताप चौंक से होते हुए बस अड्डा पर पहुंची।

स्वयंसेविकाओं ने बस अड्डा परिसर में सफाई की। वहीं, यात्रियों को यातायात के नियम बताए। स्वयंसेविकाओं द्वारा निकाली जा रही जागरुकता रैली को पूरी तरह सफल बनाने में प्राध्यापक शीशपाल बेदी, रवींद्र सिंह, मैडम रीतू देवी, रीनू देवी, सुदेश व शेर सिंह का भरपूर सहयोग रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

    और पढ़ें