पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

30 हजार रुपए छीने:धान बेचकर लौट रहे किसान से बाइक सवारों ने छीने 30 हजार

खिजराबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनाज मंडी प्रतापनगर में धान बेचकर रात के समय ट्रैक्टर-ट्राॅली से घर लौट रहे किसान से बाइक सवाराें ने 30 हजार की नकदी छीन ली।

किसान ने वारदात की शिकायत थाना प्रताप नगर में दर्ज कराई। गांव दौलतपुर निवासी जमील ने बताया कि वह अपने लड़के नसीम के साथ अनाज मंडी प्रताप नगर में धान लेकर आया था। रात 11:30 बजे के करीब वह ट्रैक्टर-ट्राॅली से अपने गांव दौलतपुर लौट रहे थे कि टिब्बी अराईयां के पास सड़क पर बाइक लिए कुछ युवक खड़े मिले।

उन्होंने ट्रैक्टर निकालने के लिए युवकों को एक साइड में हो जाने काे कहा। इसी दौरान बाइक सवार एक युवक ने झपटा मारकर उनसे 30 हजार रुपए छीन लिए। बाइक पर 3 लोग सवार थे। लेकिन एक युवक शंटी को वह अच्छी तरह पहचानता है।

उसी ने उनकी जेब से पैसे निकाल लिए। किसान जमील ने बताया कि वह रात के समय घबरा गए। घर पहुंच कर पुलिस को सूचना दी। एसएचओ प्रताप नगर सुभाष चंद्र ने बताया कि किसान की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें