पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खिजराबाद:कालेश्वर मठ में श्रद्धालुओं ने किया हवन

खिजराबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्री कालेश्वर महादेव मठ कलेसर में श्रद्धालुओं ने हवन व पूजन किया। कोरोना संक्रमण के चलते बहुत कम संख्या में श्रद्धालुओं को यज्ञ में शामिल किया जा रहा है। श्री कालेश्वर महादेव मठ के महंत स्वामी शांतानंद ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए वातावरण शुद्धि के लिए प्रत्येक रविवार को सुबह 9 बजे से 10 बजे तक हवन व पूजन किया जाता है।

कोई भी श्रद्धालु यज्ञ में आहुति डाल सकता है, लेकिन कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए श्रद्धालुओं की संख्या सीमित रखी गई है। मुख्य यजमान देवधर निवासी संजय कुमार बने। माैके पर सुरेंद्र गैरोला, गोवर्धन सिंह, सतीश कुमार, राम शरण व बाबू राम माैजूद रहे।

51 वरिष्ठ नागरिकों में वितरित किया काढ़ा

पंजाब नेशनल बैंक से रिटार्यड एग्जीक्यूटिव वाईपी सेठी ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए काढ़ा बनाकर सेक्टर 17 में 51 वरिष्ठ नागरिकों को बांटा। वाईपी सेठी ने बताया कि इसके पैकेट पर उपयोग करने की विधि लिखी है। इसे पीने से इम्युनिटी सिस्टम मजबूत हाेता है। इस काढ़े को ज्यादा से ज्यादा लोगों को दिया जाएगा। जिससे करोना से बचाव हो सके। उन्होंने बताया कि काेरोना वरिष्ठ नागरिकों के लिए ज्यादा घातक है। इसलिए हमें ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है। मौके पर नरेंद्र पुरी, रेलू राम, सुनील सिंघल, नरेश पुरी, मूलराज भारद्वाज व आरके वोहरा मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें