पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दहशत:वन मंत्री के गांव में लैपर्ड का जोड़ा किसान के पीछे दौड़ा, गांव में घुसकर बचाई जान

खिजराबाद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

वन एवं शिक्षा मंत्री के गांव बहादुरपुर में लैपर्ड का जोड़ा देखा गया है। जंगली जानवर बीते दो-तीन दिनों से पालतू पशुओं पर घात लगाए हुए हैं। पशु मालिक रात भर जागकर पशुओं की रखवाली कर रहे हैं। वन्य प्राणी जिला इंस्पेक्टर सुनील कुमार ने बताया कि उन्हें देर शाम सूचना मिली है। सुबह जानवर की तलाश के लिए टीम को तैनात किया जाएगा।

गांव बहादुरपुर में पश्चिमी यमुना नहर किनारे स्कूल के पास बने पशु बाड़े के निकट लैपर्ड का जोड़ा बीते दो-तीन दिनों से देर शाम व रात्रि को दिखाई दे रहा है। पशु मालिक बृजेश कुमार ने बताया कि वीरवार दिन ढलते ही लैपर्ड का एक जोड़ा पंचायती जमीन पर रोपे गए बाग में घूमता देखा गया है। वह 3 दिनों से लैपर्ड को घूमते देख चुके हैं।

देर शाम दलमीरगढ़ निवासी माला राम के पीछे लैपर्ड दौड़ा था। मालाराम ने गांव की तरफ दौड़ कर जान बचाई। बृजेश ने गांव के आसपास खेतों में देखे जाने की सूचना वन्य प्राणी विभाग कलेसर को दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें