पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खिजराबाद:पंचायती रास्तों की खुदाई कर रेत-बजरी के डंपर रोके मृत बच्ची के परिवार को मुआवजा देने पर माने ग्रामीण

खिजराबाद8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खिजराबाद | दुर्घटना के बाद बल्लेवाला सड़क मार्ग पर खाई खोदते ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
खिजराबाद | दुर्घटना के बाद बल्लेवाला सड़क मार्ग पर खाई खोदते ग्रामीण।

बल्लेवाला निवासी 14 वर्षीय छात्रा की स्कूल जाते समय हुई दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया। खनन रॉयल्टी कंपनी के प्रतिनिधि के साथ पीड़ित परिवार व ग्रामीणों के बीच आर्थिक मदद करने के आश्वासन के बाद ही ग्रामीण रास्ता खोलने पर राजी हुए। क्रशर जोन के रास्ते पर पंचायत ने खुदाई कर भूडमाजरा से बल्लेवाला और बल्लेवाला से क्रशर जोन को जाने वाले दोनों रास्तों को बंद कर दिया।

पंचायत बल्लेवाला के सरपंच शिवकुमार का कहना था कि हर दिन डंपरों की वजह से हादसे हो रहे हैं। इसलिए वे चाहत हैं कि पंचायती रास्तों से ये डंपर न निकलें। क्रशर जोन के रास्ते बंद होने पर खनन रॉयल्टी प्रतिनिधि ग्रामीणों से बातचीत के लिए पहुंचे। खनन रॉयल्टी कंपनी के प्रतिनिधि, सरपंच शिव कुमार और ग्रामीणों के बीच हुई बातचीत में पीड़ित परिवार को सहायता राशि देने का आश्वासन दिया गया।

जिला खनिज समिति के सदस्य सुरेश कुमार बल्लेवाला ने बताया कि खनन रॉयल्टी कंपनी पीड़ित परिवार को मुआवजा देने का आश्वासन देने पर ही जाम खोला गया। एसएचओ प्रताप नगर सुभाष चंद्र ने बताया कि डंपर ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतका का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...