पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बदमाशों की करतूत:हर्बल पार्क के बाहर बैठे युवकों को नशा करने से रोकने पर दो वन रक्षकों पर किया हमला, घायल

खिजराबादएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

चौधरी देवीलाल नेचुरल हर्बल पार्क के बाहर बैठकर सिगरेट पी रहे युवकों को जब कर्मचारियों ने मना किया तो युवकों ने हमला कर दिया। इसमें दो वन कर्मी घायल हुए हैं। इनका ट्रॉमा सेंटर में उपचार चल रहा है। मांडेवाला बीट के वनरक्षक सोनू कुमार की शिकायत पर पुलिस ने मलिकपुर खादर निवासी रवि, रोहित, सुमित, अमित, गौरव व पाली को नामजद किया गया है। वनरक्षक की शिकायत पर धारा 148, 149, 323, 353 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

वन विभाग के वन रक्षक दीपक ने बताया कि प्रशासन के आदेश अनुसार क्षेत्र में धारा 144 लगी थी लेकिन काफी संख्या में युवक हर्बल पार्क के अंदर जाने की जिद कर रहे थे। उन्होंने किसी को अंदर जाने नहीं दिया। इस बात को लेकर उनकी बहस भी हुई। कुछ युवक गेट के बाहर बैठकर सिगरेट आदि भी पी रहे थे। उन्होंने रोका लेकिन नशेड़ी युवक नहीं माने।

इस बात पर युवकों ने वहां फोन से 30-40 युवकों को एकत्र कर लिया। इस दौरान वन विभाग के कर्मचारी सोनू, दीपक, नरेश, अनूप, टेकचंद, वन दरोगा संदीप, मेहंदी हसन भी मौके पर पहुंच गए। युवकों ने पत्थरों लाठी-डंडों अन्य तेजधार हथियारों से वनरक्षक दीपक और नरेश यादव पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। वन विभाग के कर्मियों ने पुलिस को सूचित किया।

कर्मचारियों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रताप नगर भर्ती करवाया जहां वनरक्षक दीपक को सिर में आठ और मुंह पर 2 टांके लगे। वन राजिक अधिकारी सुशील शर्मा ने बताया कि हमला करने वाले युवकों की पहचान रवि, रोहित, सुमित उर्फ छोटू, अमित, गौरव, पाली व अन्य निवासी मलिकपुर के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें