पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी का मामला:नौकरी के नाम पर दो युवतियों से ठगे 1 लाख, खुद को एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बताया

कुरुक्षेत्र11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

खुद को पुलिस में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बता एक व्यक्ति व उसकी सहयोगी महिला ने दो युवतियों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक लाख चार हजार रुपए ऐंठ लिए। न नौकरी मिली न ही उनके पैसे वापस मिले। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को शिकायत की। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू की। साथ ही एक आरोपी को पकड़ा है।

युवतियों ने बताया कि उन्हें डीसी रेट पर नौकरी दिलाने का झांसा दिया गया था। बातचीत तय होने पर किरण ने भीम काॅलोनी में अपनी बहन के घर पर रुपए देने के लिए बुलाया। यहां उससे व उसकी एक सहेली से किरण ने मार्च 2020 में 52-52 हजार रुपए लिए।

कुछ दिन बाद ही नौकरी मिलने का झांसा दिया लेकिन कई माह बीतने के बाद भी नौकरी नहीं मिली। किसी दूसरे नंबर से फोन करते हैं तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कृष्ण गेट थाना प्रभारी सुनील वत्स ने मामले की जांच सुभाष मंडी चौकी के उपनिरीक्षक शेर सिंह, एएसआई बीर सिंह, महिला सिपाही साक्षी व प्रियंका की टीम को सौंपी।

आरोपी महिला गिरफ्तार| इस मामले में पुलिस टीम ने अब आरोपी महिला किरण को घर से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि टीम जब आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो काफी हंगामा भी हुआ लेकिन टीम के आगे उनकी एक न चली।

खुद को बताया एनकाउंटर स्पेशलिस्ट

शहर वासी युवती ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई। बताया कि उसकी किरण निवासी बाबैन से जान-पहचान है। किरण ने उसे रिषी उर्फ राजकुमार से मिलवाया था। बताया कि राजकुमार पुलिस विभाग से है और वह एनकाउंटर स्पेशलिस्ट है। वह तुम्हें डीसी रेट पर नौकरी लगवा देगा। इस एवज में रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser