पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:10वीं कक्षा का छात्र पांव फिसलने से नहर में बहा

कुरुक्षेत्र20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • दोस्त के साथ नहर पर गया था दबखेड़ी का राघव

शुक्रवार दोपहर बाद दबखेड़ी के पास एक युवक के नहर में डूबने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि करीब 2 बजे प्रोफेसर कॉलोनी का रहने वाला महाराणा प्रताप पब्लिक स्कूल की दसवीं कक्षा का छात्र घर से दोस्त के पास जाने की कहकर निकला था। वहां से दोनों ने ट्यूशन सेंटर जाना था। लेकिन 1 घंटे बाद ही करीब 3 बजे कुरुक्षेत्र के आदर्श थाना में उक्त युवक के नहर में डूबने की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही केयूके थाना से पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पर उक्त युवक के दोस्त आशीष ने बताया कि राघव अपने घर से उसके पास आया था। हम दोनों को ट्यूशन पर जाना था, लेकिन राघव ने मुझे कहा कि आज ट्यूशन पर नहीं जाते और बुक लेने चलते हैं। दोनों पहले दबखेड़ी गांव के नजदीक नरवाना ब्रांच नहर के किनारे चले गए। बहते हुए पानी को देख राघव ने उसमें अपने पांव धोने की बात कही। पांव धोने के लिए जैसे ही राघव नहर के किनारे बैठा। उसका पांव फिसल गया और वह पानी के तेज बहाव में बह गया।

घर पर दोस्त के पास जाने की कहकर गया था
हेड कांस्टेबल जुगल किशोर ने बताया कि राघव ने परिजनों को दोस्त के पास जाने की बात कही थी। दोनों दोस्त अलग-अलग स्कूलों के छात्र थे। राघव महाराणा प्रताप स्कूल का छात्र था। जबकि आशीष गुरु नानक सीनियर सेकेंडरी स्कूल का छात्र है। दोनों एक ही ट्यूशन सेंटर पर पढ़ते थे। दोनों नहर किनारे टहलने चले गए। जहां पर यह हादसा हो गया।

गोताखोर प्रगट से मांगी मदद
दबखेड़ी के गोताखोर प्रगट सिंह से बात हुई तो उसने बताया कि आज सुबह 10 बजे सर्च अभियान चलाया जाएगा। जिसके लिए पुलिस ने मदद मांगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें