पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:सड़क हादसों में 2 की मौत वाहन चालक मौके से फरार, जीटी रोड व केडीबी की 100 फुटा रोड पर हादसा

कुरुक्षेत्र14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में अलग-अलग जगह सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहले मामले में जीटी रोड पर ट्रैक्टर का टायर बदल रहे चालक को अज्ञात कार चालक ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे मामले में डंपर चालक ने एक बाइक चालक को चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

पहले मामले में लुधियाना के गांव घगराणा निवासी गुरमीत सिंह ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह और उसका जीजा लुधियाना के गांव दमौट निवासी गुरप्रीत सिंह व गुरप्रीत सिंह के साथ दोपहर तीन बजे पलवल के लिए ट्रैक्टर लेकर चले थे।

गांव खानपुर कोलियां के पास पहुंचे तो टायर के अगले टायर में पंक्चर हो गया। उसने ट्रैक्टर को जीटी रेड पर साइड में लगा दिया और इंडिकेटर जला कर गुरप्रीत सिंह टायर बदल रहा था। पीछे से तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी। इसमें गुरप्रीत सिंह को गंभीर चोटें आई। कार चालक मौके से फरार हो गया। वे गुरप्रीत सिंह को सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डंपर चालक ने साइकिल सवार को मारी टक्कर

दूसरे मामले में गांव खासपुर निवासी प्रदीप कुमार ने केयूके थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह कारपेंटर का काम करता है। बुधवार शाम बीड़ अमीन निवासी परमजीत सिंह के साथ बाइक से जा रहा था। जब वह ब्रह्मा चौक के पास पहुंचे तो उसके पिता रघबीर सिंह अपनी साइकिल पर ब्रह्मा चौक के पास ही इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान पीछे से अमीन चुंगी की तरफ से एक डंपर चालक ने पिता को चपेट में ले लिया।

घायल अवस्था में अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। भीड़ का फायदा उठा कर चालक मौके से फरार हो गया। दोनों ही शिकायत पर पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाकर गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर वाहन चालकों की तलाश शुरू की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें