पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गुमशुदगी का मामला:कामरेड कॉलोनी से लापता 25 वर्षीय युवक की बाइक नरवाना ब्रांच नहर किनारे खड़ी मिली

ज्योतिसर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कपड़े, पर्स, मोबाइल व आधार कार्ड मिलने पर तलाश शुरू की

कुरुक्षेत्र की कामरेड कॉलोनी के 25 वर्षीय युवक अमरीक सिंह की बाइक नहर किनारे मिली। वह मंगलवार शाम 4 बजे अपने पिता टहल सिंह की दवाई घर देकर, घर से घरेलू सामान लेने की कह कर निकला थाए लेकिन युवक के परिजन उसका इंतजार पूरी रात करते रहे, लेकिन घर नहीं लौटा।

ऐसे में बुधवार दोपहर तक अपने स्तर पर तलाशने के बाद कुरुक्षेत्र के सिटी थाना में परिजनों ने युवक के लापता होने की शिकायत दी। इसी बीच नरवाना ब्रांच नहर के किनारे बनी जंगलात विभाग की नर्सरी के किसी कर्मचारी द्वारा ज्योतिसर पुलिस चौकी में सूचना दी गई कि नहर किनारे एक लावारिस बाइक खड़ी है। जिसके पास कुछ सामान भी पड़ा है।

ज्योतिसर पुलिस चौकी प्रभारी राम स्नेही मौके पर पहुंचे। बाइक के पास पड़े आधार कार्ड, मोबाइल, पर्स व अन्य सामान के माध्यम से युवक के परिजनों को संपर्क कर सूचना दी। इसके बाद अमरीक सिंह के परिजन सिटी थाना पहुंचे। एसआई कर्मबीर के साथ पहुंची। पुलिस के बुलाने पर गोताखोर परगट सिंह व उसकी टीम सदस्यों ने भी सर्च अभियान चलाया। पुलिस अधिकारी कर्मबीर ने कहा कि पुलिस उक्त मामले की जांच कर रही है। युवक के नहर में होने की आशंका है।

परिवार रतन डेरा स्थित गुरुद्वारा में है पाठी

लापता युवक अमरीक सिंह के पिता टहल सिंह ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा और उनका पूरा परिवार रतन डेरा स्थित गुरुद्वारा में पाठी के तौर पर कार्य करते हैं। मोहन नगर के नजदीक कामरेड कॉलोनी में रहते हैं। घर में किसी भी प्रकार का कोई घरेलू कलह नहीं हुआ। जिसके चलते उनका बेटा आत्महत्या जैसा कोई कदम उठाए। उनका बेटा शादीशुदा है और अपनी बच्चे के साथ परिवार में रह रहा था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें