पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राहत:3 जगह मिली पाबंदियों से निजात, 5 और बने कंटेनमेंट जोन

कुरुक्षेत्रएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जिले में कोरोना संक्रमित केस बढ़ने के साथ9साथ कंटेनमेंट जोन भी बढ़ रहे हैं। शनिवार को तीन जगहों से कंटेनमेंट खत्म भी किया, लेकिन पांच और नए कंटेनमेंट बन गए। लाडवा में ही वार्ड 1, 2, 5, 6 व 12 कंटेनमेंट बनाए हैं। वीना हुड्डा ने कहा कि कुरुक्षेत्र जिला में लाडवा उपमंडल के वार्ड-1, 2, 5, 6 व 12 में पॉजिटिव केस मिले हैं ।

जिस पर लाडवा वार्ड-1 में डॉ. अजय मुंद्रा के घर से लखविन्द्र सिंह के घर तक, वार्ड-2 में अजीत चंद के घर से अशोक कुमार के घर तक, वार्ड-5 में जगदीश के घर से गौरव के घर तक, वार्ड-6 में मोहन लाल के घर से आबिज के घर तक, वार्ड-12 में सुंदर पाल के घर से आत्मा राम के घर तक, वार्ड-12 में ही प्रमोद कुमार के घर से राम गोपाल की दुकान तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाया है।

इसके अलावा वार्ड-2 में धर्मपाल के घर से साहिब सिंह व बलिहार के घर, वार्ड-12 में आत्मा राम के घर से सुरेश धीमान के घर तक के क्षेत्र को बफर जोन में शामिल किया है। एसपी इन क्षेत्रों में मूवमेंट रोकने के लिए पुलिस तैनात करेंगी।

कुरुक्षेत्र में लाडवा उपमंडल के वार्ड-1, 2, 5, 6 व 12 के लिए नगर पालिका कार्यालय में कंट्रोल रुम स्थापित किया है। इसमें एमई लाडवा राजकुमार के मोबाइल नम्बर 94677-26650, 01744-262268 हेल्पलाइन रहेगी। हुड्डा के मुताबिक कमेटी बाजार शाहाबाद में चरणजीत सिंह के घर से वेद प्रकाश के घर, स्टेशन माजरी शाहबाद में प्रवीण के घर से ओमप्रकाश के घर, बाबैन के गांव रामशरण माजरा में सुखदेव के घर से दयाराम के घर के कंटेनमेंट जोन खत्म किया है।

वहीं कमेटी बाजार शाहबाद के हरीश कुमार के घर से जोनी के घर व अशोक कुमार के घर से दिलबाग सिंह के घर, स्टेशन माजरी शाहबाद में रवि के घर से दीपचंद के घर व राजेन्द्र के घर से बलदेव के घर, बाबैन के गांव रामशरण में सुरजीत के घर से सुभाष के घर तक से बफर जोन हटाया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement