किसानों पर हमला / किसान पर हमला करने वाले 4 युवक पकड़े

X

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

कुरुक्षेत्र. गांव झांसा के एक किसान पर 15 से भी अधिक लोगों द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। समय रहते ग्रामवासियों ने किसान की मदद की। मौके से चार हमलावर युवकों को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि अन्य युवक मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की शिकायत थाना में दी है।
समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया था। वहीं इस मामले को लेकर पंचायतों के दौर जारी है। तेजपाल दहिया निवासी झांसा ने शिकायत में बताया कि वह मारकंडा नदी के किनारे जमीन को पट्टे पर लेकर खेती-बाड़ी का कार्य करता है। शुक्रवार दोपहर के समय जब वह खेत में टमाटर की फसल की तोड़ने के लिए पत्नी सहित अन्य कई महिलाओं के साथ खेत में कार्य कर रहा था। तभी अचानक 15 से 16 युवक हथियार लेकर दरवाजा तोड़ने की मशक्कत की, लेकिन लोहे का दरवाजा होने की वजह से नहीं टूटा। मामले की सूचना मिलते ही महिला सरपंच पति पुनीत मल अन्य गांववासियों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्हें देख हमलावर मौके से भागने लगे तो लोगों चार हमलावरों को पकड़ लिया। बाद में उनको पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया था। मामले को निपटाने के लिए पंचायतों का दौर भी जारी था। 
झांसा थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि इस तरह का मामला थाना में आया है। दोनों पार्टियों ने मामले को पंचायती तौर पर निपटाने के लिए समय मांगा है। उन्होंने कहा कि यदि पंचायत में समझौता नहीं होता है तो मामला दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना