पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गैस पाइपलाइन परियोजना:4144 घरों को मिलेगी पाइपलाइन से रसाेई गैस, 4 घरों में ट्रायल शुरू

कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुरुक्षेत्र। पाइप से गैस योजना का शुभारंभ करते विधायक सुभाष सुधा। - Dainik Bhaskar
कुरुक्षेत्र। पाइप से गैस योजना का शुभारंभ करते विधायक सुभाष सुधा।

मंगलवार को विधायक सुभाष सुधा ने 4 घरों में गैस पाइपलाइन परियोजना के ट्रायल की शुरुआत की है। अब तक 5353 परिवारों ने रजिस्ट्रेशन भी कराया है। इनमें से 4144 घरों को जल्द सप्लाई शुरू होगी। विधायक सुभाष सुधा, एचपी ऑयल गैस प्राइवेट लिमिटेड से जेएन दास, मार्केटिंग हेड अजय सिंह, प्रोजेक्ट के चीफ मैनेजर राजबीर, सहायक मैनेजर साहिल, पार्षद मुकुंद लाल, पार्षद विशाल शर्मा, पार्षद मोहन लाल अरोड़ा ने गैस प्लांट का उद्घाटन किया।

विधायक ने हरिनगर कॉॅलोनी में कुरुक्षेत्र जिले के पहले घरेलू गैस पाइप लाइन कनेक्शन का आरआर चैपा के निवास पर गैस चूल्हा जलाकर शुभारंभ किया। इसके उपरांत हरिनगर में आरएस सैनी व गुरमीत कौर की रसोई गैस तथा सेक्टर-7 में मकान नंबर 400 में एचजी शर्मा व मकान नंबर 393 में एसके छाबड़ा की रसोई में गैस चूल्हा जलाकर शहर के लोगों को घरेलू पाइपलाइन परियोजना का शुभारंभ किया।

एचपी ऑयल गैस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के पास अब तक 5353 लोगों ने पंजीकरण करवाया है। इसमें से 4498 का एलएमसी का कार्य पूरा हो गया है। अब 4144 घरों में सिर्फ सप्लाई देना ही शेष है। बाकी सब कार्य पूरा हो चुका है। विधायक के मुताबिक पिछले दो सालों से इस योजना को अमलीजामा पहनाने का कार्य किया जा रहा था।विधायक सुधा ने बताया कि इस घरेलू गैस पाइपलाइन की सप्लाई पटियाला से शुरू हो गई है और थानेसर में हरिनगर और सेक्टर-7 में धीरे-धीरे रोजाना गैस की सप्लाई देने का काम किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें