पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना अपडेट:कोरोना से 46 साल के व्यक्ति की मौत

कुरुक्षेत्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अब तक जिले में कोरोना से 129 मौत हो चुकी, 9 और संक्रमित मिले

जिले में कोरोना संक्रमित मिलने की रफ्तार अब काफी कम हो चुकी है, लेकिन कोरोना से मौत का सिलसिला रुक नहीं रहा। जिले में एक और कोविड पॉजिटिव की मौत हो गई। उधर दिन में 9 और संक्रमित केस मिले। गुरुवार को जिले में जहां 9 और नए संक्रमित केस मिले।

वहीं अप्रैल से लेकर अब तक जिले में 8672 लोग कोविड की चपेट में आ चुके हैं। मिर्जापुर निवासी 46 वर्षीय व्यक्ति को कोरोना संक्रमित होने पर अस्पताल में एडमिट किया था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बता दें कि जिले में अब तक कोरोना से 129 मौत हो चुकी हैं। गुरुवार को 25 मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया है। जिले में कोरोना से संक्रमित अब तक 8439 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। एक्टिव केस 104 : जिले में अब तक 184664 लोगों की जांच हो चुकी है। इनमें से 173668 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव मिली। अब सैंपल पॉजीटिव रेट भी घटकर पौन पांच प्रतिशत रह चुका है। सिविल सर्जन डॉ. सुखबीर सिंह के मुताबिक जिले में अब तक 8672 पॉजिटिव केस सामने आ चुके है। इनमें से 8439 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। अब जिले में एक्टिव केस 104 ही बाकी हैं। इनमें आधे से ज्यादा घरों में आइसोलेट हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें