कोविड 19:जिले में 13 विद्यार्थियों सहित 54 नए कोरोना संक्रमित मिले

कुरुक्षेत्र9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिछले 3 दिन से रोजाना 50 से ज्यादा केस मिल रहे

कुरुक्षेत्र में कोरोना संक्रमण पर फरवरी में ब्रेक लगने के बाद अब मार्च में कोरोना संक्रमण दोबारा तेजी से फैलना शुरू हो गया है। शनिवार को 54 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद रविवार को भी 13 विद्यार्थियों सहित 54 नए केस सामने आए।

स्कूल खुलने के बाद से विद्यार्थियों की बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित होने के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं 19 कोरोना संक्रमितों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी मिल गई। जिले में कोरोना संक्रमित अब तक 9113 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं। अभी तक लिए गए 237979 में से 227858 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है।

जिले में कोरोना पॉजिटिव के एक्टिव केस की संख्या भी लगातार बढ़ रही है। फरवरी में 50 से कम हुई एक्टिव मरीजों की संख्या अब बढ़कर 396 पर पहुंच गई है । जिला सिविल सर्जन डॉ. सुखबीर सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 9645 पॉजीटिव केस सामने आ चुके हैं।

इनमें से 9113 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं और 136 कोरोना पाॅजीटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। डॉ. सुखबीर ने कहा कि वर्तमान में कोरोना संक्रमितों में विद्यार्थियों की संख्या लगातार बढ़ रही है । इसे लेकर सभी स्कूलों को कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए बनाई गई गाइडलाइन का सख्ती के साथ पालन करने को कहा गया है।

खबरें और भी हैं...