पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तारी :ट्रक चालक की पिटाई करने का 5वां आरोपी भी गिरफ्तार

शाहाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जीटी रोड पर रतनगढ़ गांव के पास एक ट्रक चालक से मारपीट और छिना झपटी करने वाला पांचवां युवक भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। इससे पूर्व इस केस में पुलिस चार आरोपियों को पहले ही काबू कर चुकी है। 

बता दें कि 17 जून को मोहल्ला सैयदा निवासी राकेश कुमार ने थाना शाहाबाद पुलिस को दी थी। शिकायत में बताया था कि वह 16 जून को कुछ सामान छोड़ने के लिए कुंजपुरा जिला करनाल गया था और वापस अपने घर शाहाबाद आ रहा था। जब वह रतगनगढ़ गांव से थोड़ी पीछे पीर के पास पहुंचा तो उसका ट्रक एक दम से बंद हो गया। ट्रक से नीचे उतर कर वह ट्रक के इंजन को चेक करने लगा तो 3-4 व्यक्ति उसके पास आये।

उसके साथ मारपीट करने लगे। वह आपस में एक दूसरे का नाम प्रदीप, जस्सी वगैरा ले रहे थे। जिन्होंने उसकी जेब से उसका पर्स निकाल लिया।  पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच हुडा चौकी के एएसआई कृष्ण लाल को सौंप दी। एएसआई कृष्ण लाल ने आरोपी प्रदीप कुमार निवासी अम्बाला को गिरफ्तार किया था। उसके बाद 22 जून को उसके दो अन्य साथियों विक्रम वासी नडाना जिला करनाल और दीपक वासी महुआ खेड़ी को गिरफ्तार किया।

इसके बाद चौथे आरोपी योगेश कुमार को गिरफ्तार किया गया फुल साहब इन तीनों आरोपियों को अदालत में पेश किया और रिमांड के दौरान 4000 रुपए पुलिस को बरामद करवा दिए। पुलिस ने पांचवें आरोपी जसबीर सिंह उर्फ जस्सू वासी बोड़ला को मीरी-पीरी अस्पताल से काबू करके गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement