पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परीक्षा परिणाम में देरी:परीक्षा फार्म भरने के बाद भी परिणाम घोषित न होने के विरोध में एबीवीपी ने किया प्रदर्शन

कुरुक्षेत्र8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की केयू इकाई ने इंस्टीट्यूट ऑफ इंटीग्रेटिड एंड ऑनर्स स्टडीज आईआईएचएस विभाग में एमएससी अंतिम वर्ष की छात्रा का परिणाम रुकने के विरोध में प्रदर्शन किया। छात्रा अंजली ठाकुर ने बताया कि उसने चार फरवरी 2020 को अंतिम तिथि से पहले ही परीक्षा फार्म भर दिया था। उसके बाद सभी विद्यार्थियों को प्रमोट कर दिया, लेकिन उसका परीक्षा परिणाम नहीं आया।

इसके बाद जब उसने इस बारे में परीक्षा शाखा में पूछा तो उन्होंने कहा कि आपका परीक्षा फार्म नही पहुंचा। इसपर कॉलेज के कर्मचारियों से संपर्क किया, जिसमें कर्मचारी ने अपनी गलती मानी और परीक्षा परिणाम घोषित करवाने का आश्वासन दिया, लेकिन अब उसपर 15 हजार का फाइन लगा दिया गया।

छात्रा ने बताया कि वह पिछले चार माह से लगातार केयू अधिकारियों के चक्कर काट रही थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। इसके चलते अब एबीवीपी के सदस्यों को अपनी समस्या बताई। इसपर एबीवीपी सदस्यों ने सोमवार को आईआईएचएस इंस्टीट्यूट के बाहर प्रदर्शन किया।

प्राचार्य डॉ. संजीव ने छात्रा की समस्या के समाधान को लेकर परीक्षा शाखा के अधिकारियों से बैठक करने का आश्वासन दिया। समस्या का जल्द समाधान करवाया जाएगा। एबीवीपी की केयू इकाई के अध्यक्ष परमिश चौधरी ने कहा कि एबीवीपी किसी भी विद्यार्थी के साथ अन्याय सहन नहीं करेगी। प्रवीन चंदेल, राधिका, कोमल, मीनू, नीलम, कमल, मोहित, दीपक और हैप्पी मौजूद रहे ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें