पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेक्टर-तीन से कार चोरी का आरोपी पकड़ा:पूछताछ में खुलासा- हिसार से अपनी कार में आकर पॉश एरिया में करते थे रैकी

कुरुक्षेत्र13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने सुनसान मकानों को निशाना बनाकर घरों में सामान, असला व कार चोरी करने के आरोपी को पकड़ा है। आरोपी से सेक्टर-तीन कुरुक्षेत्र से चोरी की गई कार भी बरामद की है। आरोपी की पहचान भैरों खेड़ा जिला जींद निवासी बंटी के तौर पर हुई है।

जबकि उसका साथी हिसार निवासी अमरदीप अभी फरार है। आरोपी को पुलिस ज्योतिनगर कुरुक्षेत्र में पुलिस दंपती के घर में ताला तोड़कर सर्विस रिवाल्वर सहित अन्य सामान चोरी करने के मामले में भी पहले गिरफ्तार किया था।

दिन में रैकी कर बनाते थे मकानों को निशाना| सीआईए टू की टीम ने जींद के भैरों खेड़ा निवासी बंटी को दबोचा है। आरोपी हिसार में किराए का मकान में रहता था। हिसार के अमरदीप के साथ मिलकर सुनसान मकानों को निशाना बनाता था। आरोपी ने बताया पहले वे दिन में कार से सेक्टर्स में रैकी करते थे। जिस भी मकान पर ताला लगा मिलता था, फिर उसके आसपास रहकर उस मकान पर नजर रखते थे। मौका मिलते ही मकान का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम देकर हिसार निकल जाते थे। आरोपी बंटी के खिलाफ जींद, टोहाना, हिसार व कुरुक्षेत्र चोरी का केस दर्ज हैं। बता दें आरोपी बंटी को कुरुक्षेत्र पुलिस ज्योतिनगर स्थित पुलिस दंपती के घर में घुसकर कैथल में तैनात सब इंस्पेक्टर की सर्विस रिवाल्वर सहित अन्य सामान चोरी करने में भी शामिल था।

सेक्टर-तीन से चोरी की थी कार

तीन दिसंबर 2020 को शांति नगर कुरुक्षेत्र निवासी सनमीत ने थाना सदर थानेसर में शिकायत दर्ज कराई थी। उसके ताऊ गुरमीत सिंह सेक्टर-तीन कुरुक्षेत्र में रहते हैं। तीन दिसंबर 2020 को घर आया था। वह अपनी गाड़ी को मकान में खड़ी करके गाड़ी की चाबी अलमारी में रखकर शांति नगर चला गया था। जब वह शाम के समय आया तो गेट का ताला खुला पड़ा था। मकान में खड़ी कार गायब थी। घर की अलमारी के ताले टूटे पड़े थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें