पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:ऑल इंडिया न्याय पक्ष ने अधिवेशन कर किया प्रस्ताव पास, चलाएंगे जागो संसद अभियान

कुरुक्षेत्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रेलवे स्टेशन स्थित अग्रवाल धर्मशाला में रविवार को ऑल इंडिया न्याय पक्ष राष्ट्रीय राजनीतिक दल का प्रथम अधिवेशन आयोजित किया गया। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रणदीप लोहचब ने अधिवेशन की अध्यक्षता की। इसमें देश के विभिन्न हिस्साें से आए लोगों ने हिस्सा लिया । अधिवेशन में सर्वसम्मति से निर्णय लेकर प्रस्ताव पारित किए गए। रणदीप लोहचब ने बताया कि संसद के आगामी बजट सेशन में 22 मार्च 2021 से न्याय पक्ष के संपूर्ण क्रांति के 21 सूत्रों को संसद के सभी सांसदों तक पहुंचाने और देश की जनता व सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए जागो संसद अभियान चलाया जाएगा।

दूसरा प्रस्ताव यह पारित किया गया कि किसान देश की रीढ़ है, जो लोकतंत्र की रक्षा और न्याय के लिए लंबे समय तक आंदोलन करने में सक्षम है। किसान देश की जनता के लिए अन्न पैदा करके उसे सुरक्षा प्रदान करता है। इसलिए 2024 में 543 लोकसभा क्षेत्रों में ऑल इंडिया न्याय पक्ष चुनाव लड़ेगा, पार्टी का बहुमत आने पर देश का अगला प्रधानमंत्री किसान होगा।

फरवरी मास में कुरुक्षेत्र से कन्याकुमारी तक रेल यात्रा की जाएगी। देश के सभी जिलों में सात सदस्यों की न्याय कमेटी का गठन कर, ब्लॉक, गांव व शहर के वार्ड तक संगठन निर्माण किया जाएगा। अधिवेशन में राजेंद्र सांगवान दादरी, संतोख सिंह नरवाना, बलवान पुनिया फतेहाबाद, अशोक गोदारा हिसार, बलबीर पनिहार और सतबीर एडवोकेट कुरुक्षेत्र शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser