पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:कादिर व मोंटी की तलाश में एएनसी मार रही यूपी में छापे

कुरुक्षेत्र19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • रवि उर्फ गोरखा मर्डर केस में वांछित हैं दोनों आरोपी

अमीन निवासी रवि उर्फ गोरखा मर्डर केस में यूं तो मुख्य हत्यारे पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैंए लेकिन दो बदमाश अभी पकड़ से दूर हैं। इन दोनों की तलाश में पुलिस की टीमें यूपी में छापामारी कर रही हैं। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम तभी से यूपी में डेरा डाले हुए हैं, लेकिन दोनों का सुराग नहीं लगा है।

रवि की हत्या के लिए सौरभ व राहुल ने वारदात को अंजाम दिया था। रवि की हत्या के लिए सौरभ व राहुल ने यूपी के मुज्जफरनगर निवासी मोंटी व मेरठ के कादिर से अवैध पिस्तौलें खरीदी थी। दो पिस्तौल नाइन एमएम व दो 315 बोर की पिस्तौलों का सौदा इनसे 47-47 हजार रुपए में किया था।

बता दें तीन फरवरी को रवि उर्फ गोरखा की दिनदहाड़े हत्या की गई थी। सौरभ व राहुल ने बदला लेने के चलते रंजिश में उसकी हत्या की। रवि ने करीब ढाई साल पहले गांव वासी अंकुश की हत्या की थी । अंकुश सौरभ व राहुल का साथी था।

इसके बाद सौरभ के पिता पर भी जानलेवा हमला किया था । जिस पर सौरभ उससे रंजिश पाले हुए थे। 11 जनवरी को रवि जमानत पर जेल से बाहर आया था। सौरभ ने हत्या के लिए यूपी निवासी संजय व राजू को भी अपने साथ शामिल किया । इन दोनों शूटर की मुलाकात यूपी निवासी अमित ने कराई थी। यारी दोस्ती में दोनों हत्या के लिए तैयार हो गए । बता दें कि पुलिस ने अमित को भी यूपी से गिरफ्तार कर लिया है।

तलाश में दे रहे दबिश

अब पुलिस मोंटी व कादिर की तलाश में लगी है। एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी मनदीप सिंह की अगुवाई में टीम यूपी में उनके ठिकानों पर नजर रखे हुए है। मनदीप सिंह के मुताबिक पुलिस टीम दोनों की सरगर्मी से तलाश कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस दोनों को खोज निकालेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें