चोरी / 24 घंटे में बाइक चोरी का केस ट्रेस, सीआईए ने चोरी के 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

X

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 04:00 AM IST

कुरुक्षेत्र. जिला पुलिस के सीआईए स्टाफ टू ने बाइक चोरी मामले को 24 घंटे में ट्रेस किया। साथ ही दो आरोपियों को पकड़ा। एसपी आस्था मोदी ने बताया कि गांव जलबेहड़ा निवासी मांगेराम ने झांसा थाना में शिकायत की थी। 

बताया कि चोरों ने शांतिनगर कुरड़ी के पास से मौका पाकर उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली। पुलिस ने केस दर्ज जांच सीआईए टू प्रभारी मलकीत सिंह, लखन, रणदीप, महेश, सतनाम सिंह, ललित की टीम को सौंपी। इस्माइलाबाद व झांसा के एरिया में गश्त पर निकली थी। इसी बीच पुलिस को चोरों के बारे में सुराग लगा। पुलिस ने मनीष उर्फ राहुल और  मनीष उर्फ बंसा निवासी कंगवाल नग्गल को पकड़ा। पूछताछ में दोनों ने माना कि शांतिनगर से उन्होंने बाइक चोरी की थी। 

तीन दिन पहले भी दो आरोपी पकड़े थे

ऐसे ही अपराध शाखा-1 ने तीन दिन पहले शुगर मिल शाहाबाद के पास से मोटरसाइकिल चोरी केस सुलझाया। दो लोगों को गिरफ्तार किया। एसपी आस्था मोदी ने बताया कि लक्की कॉलोनी शाहाबाद निवासी हरजीत सिंह की 26 जून को चोर बाइक चुरा ले गए थे। सीआईए वन प्रभारी गुरविन्द्र सिंह के नेतृत्व में एएसआई विनोद, राजेश, नरेश, संदीप की टीम गश्त पर थी।

इसी बीच पुलिस टीम को जानकारी मिली मिल के पास से वाहन चोरी करने वाले आरोपी लाडवा की एक कॉलोनी के रहने वाले हैं। उक्त दोनों आरोपी  में घूम रहे हैं। जिस पर पुलिस ने जाल बिछाया।  अभिषेक चोपड़ा उर्फ शेखी और संदीप उर्फ दीपू निवासी लाडवा को चोकी की बाइक के साथ पकड़ा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना