पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भाजपाइयों में रोष:भाजपा विधायक पर हमले के विरोध में सड़क पर उतरे भाजपाई, पंजाब के सीएम का पुतला फूंका

कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुरुक्षेत्र | पंजाब के सीएम अमरेंद्र सिंह का पुतला फूंकते भाजपाई। - Dainik Bhaskar
कुरुक्षेत्र | पंजाब के सीएम अमरेंद्र सिंह का पुतला फूंकते भाजपाई।
  • बोले- किसान आंदोलन की आड़ में राष्ट्र विरोधी तत्व कर रहे सरकार को बदनाम करने का प्रयास

पंजाब की मलोट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ पिछले सप्ताह हुई घटना को लेकर भाजपाइयों में रोष है। मंगलवार को इस घटना के विरोध में भाजपाइयों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया। जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि एक चुने हुए प्रतिनिधि पर इस तरह हमला करवाना कांग्रेस के लिए बेहद ही शर्मनाक है।

किसानों की आड़ में गुंडागर्दी और सरकार को बदनाम करने की नीयत से काम करना विपक्ष को महंगा पड़ेगा। सैनी ने कहा कि निजी स्वार्थ और सरकार को बदनाम करने के लिए राष्ट्रविरोधी तत्व एकजुट होकर माहौल बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। वक्त आने पर जनता इन्हें मुंहतोड़ जबाब देगी। प्रदर्शन के बाद भाजपाइयों ने पंजाब सीएम अमरेंद्र सिंह का पुतला भी फूंका। भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा ने कहा कि भाजपा विधायक अरुण नारंग पर हमला विपक्ष का षड्यंत्र है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में कानून एवं व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं। मुट्ठीभर गुंदा तत्वों ने एक निर्वाचित जन प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला कर साबित कर दिया पंजाब में लोकतंत्र नहीं गुंडागर्दी और दहशतगर्दी का राज है। इस घटना को लेकर पंजाब के सीएम को इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान आन्दोलन कि आड़ में देश की संपत्ति और लोकतंत्र को क्षति पहुंचाने वाले लोगों को जनता सबक सिखाएगी।

जिला महामंत्री सुशील राणा ने कहा कि कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों और भोली भाली जनता को भड़काकर कांग्रेस अपनी खिसकती जमीन बचाने का प्रयास कर रही है। कुछ किसान संगठन कांग्रेस के इशारे पर भाजपा सरकार को बदनाम करने के लिए काम कर रहे हैं।

मौके पर जिला महामंत्री रविन्द्र सांगवान, सुशील राणा, रुबल शर्मा, ओबीसी मोर्चा जिला प्रधान डॉ. जसविंद्र सैनी, किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष जगदीप सांगवान, पूर्व सांसद कैलाशो देवी, रोशन बेदी, हरीश अरोड़ा, विक्रम, प्रदीप शर्मा, अमन भार्गव व विकास तंवर, रामदत्त भिवानीखेड़ा, हरीश अरोड़ा, विनीत बजाज, विनीत क्वात्रा, विवेक रावत, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष पृथ्वी सिंह, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष परमजीत कौर कश्यप, अन्नू माल्याण, भाजपा जिला उपाध्यक्ष रेणु खुग्गर आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें