पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्यक्रम:तिरंगा यात्रा निकाल भाजपाइयों ने दर्ज कराया विरोध

कुरुक्षेत्र3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परेड की आड़ में देश के स्वाभिमान को ठेस पहुंचाने वालाें को मिलेगा जवाब : राजकुमार सैनी

26 जनवरी को दिल्ली में किसान ट्रैक्टर परेड के दौरान हुए उपद्रव व लालकिला पर झंडा फहराने के विरोध में भाजपाइयों ने तिरंगा यात्रा निकाली। थीम पार्क से शनिवार सुबह यात्रा शुरू हुई। जोकि शहर के विभिन्न हिस्सों से होकर निकली। तिरंगा यात्रा में विधायक सुभाष सुधा भी व्हीलचेयर पर शामिल हुए। बता दें कि उनकी दोनों टांगों में चोट लगी है।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजकुमार सैनी ने कहा कि केंद्र सरकार और पुलिस बल ने इस उपद्रव और हिंसा के समय बड़े संयम से काम लिया। देश के गौरव लाल किले पर तिरंगे के अलावा दूसरा ध्वज फहराकर देश के मान सम्मान को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया है। सैनी ने कहा कि देश के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाली ताकतों को करारा जबाब मिलेगा।

युवा मोर्चा भी शामिल : कुरुक्षेत्र में आयोजित सर्व जातिया तिरंगा यात्रा में भाजपा युवा मोर्चा की अहम भूमिका रही। भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष रुबल शर्मा ने कहा कि तिरंगा देश की आन बान शान है। किसी ने भी तिरंगे को झुकाने के लिए कोई षड्यंत्र रचा तो उन्हें मुंह की खानी पड़ी।

ये भी रहे शामिल : इस अवसर पर सुशील राणा, रविन्द्र सांगवान, गुरनाम मंगोली, साहिल सुधा, जसबीर रोड़, टोनी मदान, दिलेर शर्मा, देवीदयाल शर्मा, सुरेन्द्र माजरी, राहुल राणा, मनिन्द्र छिंदा, भाजपा कोषाध्यक्ष अजय गोयल, भाजपा किसान मोर्चा प्रधान जगदीप सांगवान, सर्वजीत विर्क हैप्पी, पार्षद संजू सैनी, कर्मचन्द्र, कर्मचंद शर्मा, पंकज शर्मा पार्षद, नितिन भारद्वाज, शिवशंकर शर्मा, विवेक रावत, रोशन बेदी, जसविन्द्र सैनी, रामदत्त, सुनील गुर्जर मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें