पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव:शिविर में 1016 लोगों को बांटी गई बूस्टर किट

कुरुक्षेत्र11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीसी शरणदीप कौर बराड़ ने कहा कि आयुर्वेदिक विभाग की विशेष इम्युनिटी बूस्टर किट से लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ेगी। इसलिए आयुष विभाग के अधिकारियों की सलाह से अधिक से अधिक लोग इम्युनिटी बूस्टर किट का प्रयोग करें, इससे कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव हो सकता है। वे मंगलवार को लघु सचिवालय में जिला आयुर्वेदिक विभाग की तरफ से लगाएं गए शिविर का उद्घाटन करने के उपरांत अधिकारियों से बातचीत कर रही थी।

इससे पहले डीसी ने लघु सचिवालय के प्रवेश द्वार पर जिला आयुर्वेदिक विभाग की तरफ से इम्युनिटी बूस्टर किट वितरण शिविर का उद्घाटन किया। जिला आयुर्वेदिक अधिकारी डॉ. सुदेश जाटियान, डॉ. अमृत लाल, डॉ. कुमार आनंद ने डीसी शरणदीप कौर बराड़ को इम्युनिटी बूस्टर किट भेंट की और इसके बाद डीसी ने लघु सचिवालय में आने वाले नागरिकों को इम्युनिटी बूस्टर किट वितरण कार्य को शुरू किया।

शिविर में 1016 इम्युनिटी बूस्टर किट वितरित की है। जिला आयुर्वेदिक विभाग विभाग की तरफ से 60 हजार इम्युनिटी बूस्टर किट वितरित की गई। अब एक ही दिन में 1016 इम्युनिटी बूस्टर किट का वितरण किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें