सुविधा / कल से करनाल, कैथल, यमुनानगर व पानीपत के लिए चलेगी बसें

Buses will run from tomorrow to Karnal, Kaithal, Yamunanagar and Panipat
X
Buses will run from tomorrow to Karnal, Kaithal, Yamunanagar and Panipat

  • यात्रियों को ऑनलाइन कराना होगा रजिस्ट्रेशन, सवारियाें के न िमलने से लाेकल रूटों पर नहीं दाैड़ पा रही रोडवेज की बसें

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

कुरुक्षेत्र. लॉकडाउन के कारण रोडवेज विभाग की बसों के पहिए पिछले 60 दिन से थमे हैं। अब सरकार बसों को चलाकर व्यवस्था बनाने में जुट गई है, लेकिन कोरोना के डर के कारण लोग बसों से यात्रा करने में रुचि नहीं िदखा रहे।इससे रोडवेज विभाग को रूटों पर बसें चलाने में परेशानी झेलनी पड़ रही है। शनिवार काे विभाग ने चार रूटों पर बसों काे चलाने की रणनीति बनाई। नए बस स्टैंड पर काउंटरों पर बसें लगी भी, लेकिन बसों में सफर करने के लिए एक भी यात्री नहीं पहुंचा। वहीं रोडवेज विभाग ने दूसरे जिलों में बसें दौड़ाने की रणनीति भी बना ली है। विभाग 25 मई से करनाल, कैथल, पानीपत, यमुनानगर रूट पर बस चलाएगा।  

यात्री ऑनलाइन कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन :

बता दें कि विभाग ने यात्रियाें की सुविधा के लिए ऑनलाइन टिकट रजिस्ट्रेशन की सुविधा दी है। अगर काेई भी यात्री करनाल, कैथल, यमुनानगर, पानीपत जाना चाहता है तो वह विभाग की साइट Ors.hartrans. gov.in पर लिंक करके अपनी टिकट बुक करा सकता है। लिंक पर यात्रियों को बस संबंधी सभी जानकारी मिलेगी।

} सोमवार को इस समय दौड़ेंगी बसें
बता दें कि सोमवार को कुरुक्षेत्र से करनाल के लिए 7 बजकर 30 मिनट पर बस चलेगी। बस करनाल से कुरुक्षेत्र के लिए 9 बजकर 30 मिनट पर वापस होगी। वहीं कुरुक्षेत्र से पानीपत के लिए 8 बजकर 30 मिनट पर बस चलेगी जोकि 12 बजे वापस आएगी। 8 बजकर 30 मिनट पर बस कुरुक्षेत्र से यमुनानगर के लिए चलेगी। 11 बजकर 30 मिनट पर बस कुरुक्षेत्र के लिए वापस होगी। वहीं 8 बजे कुरुक्षेत्र से कैथल के लिए बस चलेगी वहीं 11 बजे बस वापस होगी।
कहां का कितना किराया
रूट              किराया    किलाेमीटर
कुरुक्षेत्र से करनाल        43 रुपए            38 किलोमीटर    
कुरुक्षेत्र से पानीपत        84 रुपए    77 किलोमीटर  
कुरुक्षेत्र से यमुनानगर        49 रुपए    49 किलोमीटर  
कुरुक्षेत्र से कैथल        51 रुपए    51 किलाेमीटर

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना