पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:ठेके के कारिंदे से शराब व नकदी छीनने के आरोप में तीन पर केस

कुरुक्षेत्र11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

लुखी बस स्टैंड के पास स्थित शराब के ठेके पर गाड़ी सवार तीन युवकों पर छीना झपटी कर शराब की कुछ बोतलें व एक हजार की नकदी छीनने का आरोप लगा है। शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ छीनाझपटी व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। वहीं पुलिस मामले को शराब ठेका रखने को लेकर शराब कारोबारियों का विवाद का मामला बता रही है।

गांव छज्जुपुर निवासी गुरमेहर सिंह ने झांसा थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि बीएस ग्रुप शाहाबाद का गांव लुखी बस अड्डे पर शराब का ठेका है। 15 अक्टूबर की रात 12 बजे चार-पांच गाड़ियों में सवार होकर कुछ लोग ठेके को लूटने की नियत से पहुंचे थे। आरोपियों ने फोन कर उसे कहा वे उसका ठेका लूटने जा रहे हैं।

आरोपी जबरन ठेके में घुस गए। आरोप है कि आरोपी वहां रखी कई शराब की बोतलें व एक हजार की नकदी छीनकर ले गए। साथ ही दोबारा ठेका खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर गए। जांच अधिकारी हरबंसलाल ने बताया शिकायत पर लवप्रीत, मीता व अमरजीत के खिलाफ छीनाझपटी व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। प्रारंभिक जांच में मामला ठेके को लेकर दो गुटों का आपसी झगड़ा है। मामले में छानबीन के बाद जो भी सच्चाई सामने आएगी, उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें