पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापामारी:सीएम फ्लाइंग टीम ने कीटनाशक उत्पादक फर्मों पर की रेड, भरे सैंपल

कुरुक्षेत्र9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कुरुक्षेत्र के साथ यमुनानगर व अम्बाला में भी फर्मों पर की चेकिंग

मुख्यमंत्री उडऩदस्ते की टीम ने मंगलवार को कई जगहों पर कीटनाशक उत्पादक कंपनियों के यहां चेकिंग की। कुरुक्षेत्र में भी दो फैक्टरी पर छापामारी की। टीम को यहां कोई अनियमितता नहीं मिली, लेकिन अभी कीटनाशकों की जांच कराई जाएगी। इसे लेकर सैंपल भी भरे गए।

ड्यूटी मजिस्ट्रेट के साथ चेकिंग| सीएम फ्लाइंग की टीम मंगलवार को कुरुक्षेत्र पहुंची। यहां डीसी से चेकिंग की अनुमति ली। साथ में बतौर ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार जयवीर रंगा को साथ लिया। सीएम उडऩदस्ते की टीम के साथ कृषि विभाग के एसडीओ शशिपाल शर्मा की टीम भी तैयार की। जबकि उड़नदस्ते में पंचकूला से सब इंस्पेक्टर जयकुमार और अम्बाला से सब इंस्पेक्टर अनीश और सुमेरचंद की टीम शामिल रहे।

दो फैक्टरी चेक की| टीमों ने मंगलवार को दो ही फर्मों को चेक किया। पहले टीम गांव खरींडवा पहुंची। जहां मारिनो एग्री टेक के यहां बन रहे कीटनाशकों के सैंपल भरे। इसके बाद गांव गोलपुरा स्थित तनु एग्रो के यहां टीम पहुंची। यहां से भी कीटनाशकों के सैंपल भरे गए। जांच अधिकारी जयकुमार का कहना है कीटनाशकों की गुणवत्ता चेक करने के लिए सैंपल भरे हैं। यदि सैंपल रिपोर्ट में फेल मिलते हैं तो आगामी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें