पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मदद:शाहाबाद में लावारिस मिली बच्ची को समिति ने भिजवाया बिहार

कुरुक्षेत्र5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बाल कल्याण समिति ने लावारिस मिले दो बच्चों को उनके परिवारों तक पहुंचाया। इनमें से एक को बिहार भेजा गया। समिति के चेयरमैन कृष्ण पांचाल ने बताया कि शाहाबाद पुलिस को एक बच्ची लावारिस हालत में घूमती हुई मिली थी। इस बच्ची की जांच पड़ताल करने पर पाया कि यह बच्ची बिहार के सीतामढ़ी की रहने वाली है।

बच्ची के पिता के बीमार होने के कारण परिजन उसे लेने के लिए नहीं आ सकते थे। इसलिए बाल कल्याण समिति द्वारा पुलिस व डीसीपीओ के सहयोग से बच्ची को बाल कल्याण समिति सीतामढ़ी को भिजवाया गया है। ताकि बच्ची को उसके परिजनों के सुपुर्द किया जा सके। उन्होंने कहा कि एक अन्य बच्चा 31 दिसम्बर को सेक्टर-5 में लावारिस हालत में घूमता मिला था।

इस बच्चे को लाडवा बाल आश्रम में रखा गया था। इस बच्चे की जांच पड़ताल करने के बाद पता चला की यह बच्चा 6 महीने से लुधियाना अपने घर से लापता था। बाल कल्याण समिति व एएसटीयू मधुबन के सहयोग से बच्चे को उसके माता-पिता को सौंप दिया गया है। इस मौके पर जोगिन्द्र पाल, अर्चना कंसल, हरि सिंह, जगमोहन सिंह, विनोद भारद्वाज, संदीप कुमार, विमल, विनोद कुमार आदि उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser