राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि:यूपी चुनाव के बाद पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोतरी की तो कांग्रेस करेगी विरोध

कुरुक्षेत्रएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि यूपी चुनाव के बाद अगर सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि कर सकती है। लेकिन यदि बढ़ोत्तरी की तो कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। सरकार के फैसले का पूरा विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत में वृद्धि का मन बना चुकी है। दीपेंद्र सोमवार शाम को गांव कैंथला पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने लोगों को 13 मार्च को कुरुक्षेत्र में होने वाले ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम का न्योता दिया। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर से यह पहल की गई है। कार्यक्रम के जरिए अलग-अलग वर्ग अपने मुद्दों को विपक्ष तक पहुंचाते हैं। इन मुद्दों को विपक्ष सड़क से लेकर सदन और विधानसभा से लेकर संसद तक उठाने का काम करता है।

हुड्डा ने कहा कि बजट ऐसा होना चाहिए जो विकासपरक, रोजगार सृजन, जर्जर अर्थव्यवस्था को संभालने और महंगाई की मार झेलने में सक्षम हो। सांसद ने कहा कि यूक्रेन से वापस आए मेडिकल छात्रों के भविष्य को लेकर सरकार पुख्ता कदम उठाए। सरकार को जल्द से जल्द इन छात्रों के लिए देश में ही एडमिशन और इंटर्नशिप की व्यवस्था करनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...