पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप:कोरोना मरीज का आरोप-अस्पताल में न दवा दी, न ही खाना

कुरुक्षेत्र10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • तबीयत बिगड़ी तो मुलाना रेफर किया

जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में मरीजों के लिए व्यवस्था ही नहीं बन पा रही। आए दिन स्टाफ सदस्यों व वार्ड में खामियों को लेकर अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगते रहे हैं। अब फिर कोरोना पॉजिटिव मरीज ने अस्पताल प्रशासन की कार्य शैली पर आरोप लगाया है। पिहोवा निवासी मरीज ने कहा कि सोमवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्वास्थ्य विभाग की टीम उन्हें घर से लेकर आई।

अस्पताल में पहुंचने पर करीब आधा घंटा उन्हें एंबुलेंस में ही बैठाए रखा। मरीज ने कहा कि उन्होंने अस्पताल में न तो दवा दी गई और न ही कुछ खाने को। मरीज ने कहा कि वह शुगर से पीड़ित है। उन्हें ज्यादा भूख लगती है, लेकिन बार-बार कहने के बाद भी उन्हें खाना नहीं दिया गया।

करीब तीन घंटे बाद उन्हें खाने के लिए एक केला दिया गया। केला खाने के बाद उनकी तबीयत और बिगड़ गई, लेकिन अस्पताल प्रशासन ने उनकी तरफ कोई ध्यान नहीं दिया। बाद उन्हें मुलाना रेफर किया। बता दें कि आइसोलेशन वार्ड में मरीजों को सुविधाएं नहीं मिल रही। आइसोलेशन वार्ड में मरीजों के लिए पीने के पानी के लिए न तो वाटर कूलर है न ही फ्रिज, मरीजों को बोतलों में पानी मिल रहा है।

 वहीं शौचालयों में भी गंदगी का आलम है। सिविल सर्जन डॉ. सुखबीर सिंह ने कहा कि उनके पास किसी मरीज ने अभी तक शिकायत नहीं दी। आइसोलेशन वार्ड में मरीजों को बेहतर व्यवस्था मिलेगी। मरीजों को परेशानी नहीं होने दिया जाएगा। मरीजों को जरूरी सामान उपलब्ध कराने के निर्देश चिकित्सा अधीक्षक को दिए गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें