पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही:केयू परीक्षा शाखा में रोल नंबर लेने के लिए जुटी विद्यार्थियों की भीड़, नहीं दिखी सोशल डिस्टेंसिंग

कुरुक्षेत्र7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी की परीक्षा शुरू होने के बावजूद विद्यार्थियों को रोल नंबर ऑनलाइन नहीं मिल पाए। इसके चलते बड़ी संख्या में विद्यार्थी केयू परीक्षा शाखा में रोल नंबर पाने के लिए सोमवार को पहुंचे। विद्यार्थियों ने कहा कि केयू प्रशासन की ओर से रोल नंबर देरी से वेबसाइट किए गए और जिन विद्यार्थियों को रोल नंबर नहीं मिले उन्हें अब धक्के खाने पड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर परीक्षा शाखा में कोरोना काल के दौरान बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के पहुंचने से कर्मचारियों में भी डर का माहौल है।

कर्मचारियों ने कहा कि एक ओर तो केयू प्रशासन की ओर से पब्लिक डीलिंग को बंद किया था। वहीं दूसरी ओर कर्मचारियों से पब्लिक डीलिंग करवाई जा रही है जोकि खतरनाक साबित हो सकती है। वहीं विद्यार्थियों ने कहा कि सोमवार को उनकी परीक्षा थी, लेकिन रोल नंबर ऑनलाइन नहीं मिले। इस कारण वे परीक्षा शाखा में मजबूरी में आए हैं। ताकि वे अपनी परीक्षा दे पाएं।

पब्लिक डीलिंग बंद करवाए प्रशासन : कुंटिया के पूर्व महासचिव भारत भूषण ने केयू प्रशासन से पब्लिक डीलिंग को तुरंत बंद करवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि परीक्षा शाखा में एक साथ सैकड़ों की संख्या में विद्यार्थी पहुंच रहे हैं। इससे कोरोना संक्रमण का खतरा बहुत अधिक बढ़ गया है। उन्होंने कहा कि न तो सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा है और न ही सरकार के अन्य निर्देशों का। ऐसे में कर्मचारियों के स्वास्थ्य से प्रशासन खिलवाड़ कर रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें