पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड-19:कोरोना से संक्रमित एक बुजुर्ग की मौत 39 पॉजिटिव मिले, अब तक 99 की मौत

कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना पिछले दो महीनों की तुलना में कंट्रोल में तो आ रहा है लेकिन पिछले दो दिनों में दो कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने दम तोड़ दिया है। शुक्रवार को एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन हंसाला गांव के 85 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पीड़ित की मौत हो गई। वहीं जिलेभर में कोरोना संक्रमण के 39 नए मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को अस्पतालों में भर्ती 40 कोरोना पीड़िताें की रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें छुट्टी दे दी गई। जिलेभर में अब तक 99262 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

एक सप्ताह के बाद लगातार दो मौत

एक सप्ताह से जिले में कोरोना पीड़ित की मौत का कोई नया मामला सामने नहीं आया था, लेकिन गुरुवार को भी एक 75 वर्षीय कोरोना पीड़ित बुजुर्ग की मौत हो गई थी। वहीं अब शुक्रवार को भी एक बुजुर्ग की मौत हुई है।

एक्टिव केस घटकर 352 हुए

सिविल सर्जन डॉ. सुखबीर सिंह ने बताया कि अब कोरोना एक्टिव केस की संख्या 352 रह गई है। जिले में 6461 कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। इनमें से 6010 कोरोना संक्रमित कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं।

जहर खाने के बाद पुलिस को फोन कर हत्यारोपी बोला- सुसाइड कर रहा हूं

अम्बाला कैंट की यादव धर्मशाला में ठहरे 27 वर्षीय युवक ने जहर खाकर जान दे दी। मरने से पहले शाहाबाद पुलिस को फोन पर कहा-सुसाइड कर रहा हूं। शाहाबाद व स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मरने वाले की पहचान शाहाबाद के अक्षय के रूप में हुई। अक्षय के खिलाफ 10 दिन पहले ही शाहाबाद थाने में पिता सुरेंद्र की हत्या का केस दर्ज हुआ था। कैंट थाना प्रभारी विजय कुमार ने बताया कि अक्षय ने सुसाइड नोट छोड़ा है।

जिसमें अपनी मौत का जिम्मेदार बुआ, चाचा व एक अन्य रिश्तेदार को जिम्मेदार ठहराया है। शाहबाद थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार के मुताबिक युवक का पिता सुरेंद्र मजदूरी करता था। इकलौता बेटा अक्षय नशे का आदी था। करीब एक महीने पहले अक्षय ने नशा करने के लिए पिता सुरेंद्र सिंह से पैसे मांगे। जब इंकार किया तो अक्षय ने पिता पर जानलेवा हमला कर दिया था। गंभीर हालत में सुरेंद्र को चंडीगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां 10 दिन पहले दम तोड़ दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें