पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अंजलि सुसाइड:मोबाइल का पासवर्ड न मिलने से नहीं पता चला मौत का कारण, अब एक्सपर्ट की मदद लेगी पुलिस

शाहाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार को ओवरब्रिज से छलांग लगाकर जान देने वाली 23 वर्षीय युवती अंजलि का शुक्रवार को एलएनजेपी अस्पताल कुरुक्षेत्र में पोस्टमार्टम कराया। अंजलि के परिजन कालांवाली सिरसा से शुक्रवार को पहुंचे।

थाना प्रभारी प्रतीक कुमार ने बताया कि पुलिस को अभी तक उसके फोन का पासवर्ड नहीं मिला। परिजनों को भी पासवर्ड के बारे में कुछ नहीं पता। अब किसी एक्सपर्ट से ही पासवर्ड खुलवाया जाएगा। हालांकि परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया। लिहाजा पुलिस ने धारा 174 के तहत ही कार्रवाई कर पोस्टमार्ट करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

नौ इंच की वॉल पर चल रही थी: जांच का विषय यह भी है कि यह सिरसा से युवती ओवरब्रिज के बीचों-बीच कैसे पहुंची और मात्र 9 इंच चौड़ी बाउंड्री वॉल पर क्यों चल रही थी। जिस स्थान से युवती नीचे गिरी है वह लगभग 15 फुट ऊंचा है। ओवरब्रिज की ऊंचाई लगभग 12 फुट और बाउंड्री वाॅल की ऊंचाई लगभग 3 फुट है। जिस बाउंड्री वॉल पर युवती चल रही थी वह भी 8 या 9 इंच चौड़ी ही है।

लुधियाना में करना था जॉइन: एसएचओ प्रतीक सिंह के मुताबिक परिजनों ने फोन पर यही बताया कि वह अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहती थी। गुरुवार को उसके फोन पर लुधियाना से फोन भी आया। फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि उसे अगले दो-तीन दिन में वहां एक फैक्टरी में जॉइन करना था।

घर से दवा लेने निकली थी: चौकी प्रभारी महिपाल सिंह के मुताबिक वह सिरसा से शाहाबाद पहुंची थी। परिजनों को यही बताया कि वह डाॅक्टर के पास दवा लेने जा रही है।

आशंकाः वीडियो काॅलिंग के बाद लगाई छलांग

बताया जाता है कि उक्त युवती दोपहर को रेलवे स्टेशन के पास आरओबी पर नजर आई थी। उसे कुछ लोगों ने हाथ में मोबाइल लेकर व हाथ उठाए हुए देखा था। इसी बीच कुछ ही पलों में वह नीचे गिर गई। हालांकि पुलिस भी इसे सुसाइड ही मान रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser