पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परेशानी:डंपिंग जोन का कच्चा रास्ता होने से बारिश के कारण, कूड़ा डंप करना बनेगा परेशानी

कुरुक्षेत्र19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पांच दिन बाद बुधवार को शहर में डोर-टू-डोर कूड़ा कुछ एरिया से उठना शुरू हुआ

नगर परिषद की कामकाज को लेकर लेटलतीफी का खामियाजा शहर भुगतता है। डंपिंग पॉइंट पर समय रहते नप ने रास्ता पक्का करने का काम किया होता, तो बारिश से रास्ते की समस्या के कारण कूड़ा गिराने में आ रही परेशानी का सामना न करना पड़ता।

पांच दिन बाद बुधवार को शहर में डोर-टू-डोर कूड़ा कुछ एरिया से उठना शुरू हुआ, लेकिन बारिश अधिक होने व डंपिंग जोन पर पानी जमा होने के कारण पूरे शहर से कूड़ा उठने की सेवा पूरी तरह बहाल नहीं हो पाई। नगर परिषद द्वारा डंपिंग जोन पर कच्चे रास्ते में मलबा गिराकर रास्ता बनाया था। किसी तरह बुधवार को कुछ हद तक कूड़ा उन गाड़ियों के जरिए डंपिंग तक पहुंचा, लेकिन आगे भी बारिश जारी रहने पर डंपिंग जोन का संकट गहरा सकता है।

मंगलवार रात साढ़े नौ बजे तक खाली की गाड़ियां

मंगलवार सुबह से देर शाम तक मलबा डालकर रास्ता तैयार करने में नप की टीम जुटी रही। रात साढ़े नौ बजे तक कूड़ा लिए खड़ी गाड़ियों को खाली करवाया था। बुधवार को कई एरिया से कूड़ा उठाया, लेकिन डंपिंग जोन पर रास्ते की परेशानी को देखते हुए डोर टू डोर कूड़ा उठने की सेवा रफ्तार नहीं पकड़ पाई। बुधवार को शहर से कुछ हद तक कूड़ा उठ पाया, लेकिन और अधिक बारिश होने पर डंपिंग जोन पर पानी जमा होने की स्थिति में कूड़ा डंपिंग को लेकर परेशानी आएगी।

खबरें और भी हैं...