पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:कमेटी डलवाने के नाम पर 55 लाख रुपए की ठगी, आरोपी प्रॉपर्टी डीलर व उसका भाई गिरफ्तार

कुरुक्षेत्रएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • थानेसर के आढ़ती की शिकायत पर कार्रवाई
Advertisement
Advertisement

कमेटी डलवाने के नाम पर करीब 55 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोपी प्रॉपर्टी डीलर व उसके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। आरोपियों की पहचान सेक्टर-चार निवासी अंकुर सिंगला और मनीष सिंगला के तौर पर हुई है। एसपी आस्था मोदी ने बताया 26 मई को नई अनाज मंडी के आढ़ती रविंद्र सिंगला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

अंकुर सिंगला और उसके करनाल निवासी भाई मनीष सिंगला और उनके पिता ने उसे कहा कि वे कमेटी डालने का काम करते हैं, उनके पास काफी लोगों ने कमेटी डाली है। उनके पास सरकार से मंजूरशुदा लाइसेंस है। कमेटी में अच्छा मुनाफे का आश्वासन उक्त आरोपियों ने दिया। वह उनकी बातों में आ गया। इतना ही नहीं कई रिश्तेदार व दोस्तों की भी कमेटी आरोपी के पास डलवा दी, कुल 13 कमेटी उसने व उसके परिचितों ने आरोपियों के पास डाल दी। जिनकी कुल रकम 55 लाख रुपए बनती है।

प्रॉपर्टी में भी अच्छा मुनाफा देने का आश्वासन दिया था
इसी दौरान आरोपियों ने एक कॉमर्शियल प्रॉपर्टी खरीदने में 55 लाख रुपए और मांगे, साथ ही इस प्रॉपर्टी में भी अच्छा मुनाफा देने का आश्वासन दिया, लेकिन कमेटी का समय पूरा होने के बाद आरोपियों ने न तो कमेटी का पैसा लौटाया और न ही प्रॉपर्टी खरीदने के बहाने जो पैसा लिया था, वह लौटाया। पैसे मांगने पर जान से मारने की धमकी दी। मामले में छानबीन के बाद पुलिस ने आरोपी प्रॉपर्टी डीलर अंकुर व उसके भाई मनीष को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement