पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वायरस:कोरोना संक्रमण रोकने के लिए 18 अधिकारियों को लगाया ड्यूटी मजिस्ट्रेट

कुरुक्षेत्र11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना वायरस का संक्रमण जिले में दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। कोरोना वायरस का संक्रमण संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आने और उसके द्वारा छुई गई वस्तुओं को दूसरे व्यक्ति द्वारा छूने से फैलता है। इसे देखते हुए देश में कोविड-19 को लेकर बाकायदा गाइडलाइन जारी की है।

इस गाइड लाइन की पालना और कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए जिले में दोबारा से ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किए हैं। बता दें कि पिछले साल भी कोरोना को देखते हुए ड्यूटी मजिस्ट्रेट लगाए गए थे। स्थिति सामान्य होने पर ड्यूटी मजिस्ट्रेट भी हट गए थे।

अब दोबारा से डीसी शरणदीप कौर ने भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 22(1) व 23(2) के तहत विभिन्न क्षेत्रों के लिए 18 अधिकारियों को आगामी आदेशों तक ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया है। जारी आदेशों में कहा कि थाना केयूके क्षेत्र के लिए हरियाणा रोडवेज कुरुक्षेत्र जीएम अशोक कुमार, थाना शहर थानेसर क्षेत्र के लिए डीडब्लयूओ कमल धीमान, थाना लाडवा क्षेत्र के लिए डीईटीसी ऐक्साइज पवन चौधरी को डयूटी मजिस्टे्रट नियुक्त किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें