पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड 19:जिले में काेराेना से बुजुर्ग महिला और युवक की माैत, 104 नए संक्रमित मिले

कुरुक्षेत्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुरुक्षेत्र | कोरोना जांच के लिए सैंपल लेती स्वास्थ्य विभाग की टीम। - Dainik Bhaskar
कुरुक्षेत्र | कोरोना जांच के लिए सैंपल लेती स्वास्थ्य विभाग की टीम।
  • अब तक 147 मरीजों की हो चुकी मौत, एक्टिव केस 859

जिले में काेराेना से माैत का ग्राफ बढ़ने लगा है। मास्क व सोशल डिस्टेंस को लेकर बरती जा रही लापरवाही का इसका बड़ा कारण है। जिले में कोरोना से गांव बुहावी निवासी 77 वर्षीय महिला व गांव शादीपुर से 35 वर्षीय युवक की माैत हाे गई।

दाेनाें अस्पताल में उपचाराधीन थे। वहीं जिले में सोमवार को 23 संक्रमित मिले थे। वहीं मंगलवार को 104 नए काेराेना संक्रमित केस मिले। अब तक 11,010 लोग संक्रमित हो चुके हैं। जिला सिविल सर्जन डाॅ. सुखबीर सिंह ने कहा कि कुरुक्षेत्र से 82 मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। कुरुक्षेत्र में कोरोना वायरस से संक्रमित अब तक 10004 मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं।

बता दें कि जिले में अब तक 147 मरीजों की मौत हो चुकी है। जिले में एक्टिव केस भी 859 हाे गए हैं। जिले में सैंपलिंग बढ़ाने पर जोर दिया जा रहा है। हालांकि अभी यह संख्या एक हजार के नीचे ही है। मंगलवार को 950 लोगों की जांच हुई। इनमें से 13 की जांच रेपिड एंटीजन किट से हुई। अब तक 2,51,915 में से 2,39,956 सैंपलों की रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। 949 सैंपल रिपोर्ट आना बाकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें