पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सियासत:रणदीप सुरजेवाला को कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में उत्साह

कुरुक्षेत्र16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के मुख्य मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला को कांग्रेस पार्टी द्वारा राष्ट्रीय महासचिव व कर्नाटक राज्य का प्रभारी बनाए जाने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खुशी है। जिसको लेकर महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवेश राणा व उनके पति यशपाल राणा ने गुरु ब्रह्मानंद आश्रम में देवी मैत्री जी आनंद के सानिध्य में हवन करवाया।

उन्होंने रणदीप सुरजेवाला की नियुक्ति पर अध्यक्षा सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर सरला देवी, पारुल देवी, सोनिया शर्मा, सत्या रानी, ममता देवी, मास्टर रोशन ,सतवीर सिंह, राकेश कुमार, जसमेर सिंह, दिनेश कुमार आदि मौजूद रहे।

हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ व उत्तरांचल के बाद अब राजस्थान में हुआ पंजाबी सभा की इकाइयों का गठन

राष्ट्रीय पंजाबी महासभा का लगातार विस्तार किया जा रहा है। महासभा के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष मधु सूदन बवेजा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक मेहता ने बलदेव कृष्ण को राजस्थान के गंगा नगर का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया है। बवेजा ने बताया कि राजस्थान के अन्य जिलों के अध्यक्षों की नियुक्ति भी शीघ्र ही कर दी जाएगी। अगले महीने राजस्थान की राज्य कार्यकारणी की नियुक्ति के लिए भी एक विशेष बैठक बुलाई गई है।

उन्होंने बताया कि दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य्प्रदेश, महाराष्ट्र में भी सभा को सक्रिय करने के लिए राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र जुनेजा द्वारा अभियान चलाया गया है। बवेजा के अनुसार अगले वर्ष तक हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ व उत्तरांचल के बाद देश के सभी राज्यों में राष्ट्रीय पंजाबी महासभा की इकाईयों का गठन कर सक्रिय किया जाएगा। माैके पर प्रदेश सचिव मुलखराज, चंद्र प्रकाश अरोड़ा, ललित मुल्तानी, अशोक कुमार, विक्की जसूजा, मंजूषा मौजूद रहे ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें