पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किसान आंदोलन:किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाल किया प्रदर्शन प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के जलाए पुतले

इस्माइलाबाद5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाकियू के आह्वान पर किसानों ने मंगलवार को तीनों कृषि कानूनों के विरोध में ट्रेक्टर रैली निकाल रोष प्रकट किया। वहीं किसानों ने मार्केट कमेटी कार्यालय के बाहर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के पुतले भी फूंके। किसानों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। ट्रैक्टर रैली को लेकर सुबह काफी संख्या में किसान मनजीत सिंह सोनू सामरा के नेतृत्व में सैनी माजरा टोल प्लाजा पर एकत्रित हो गए।

वहां से ट्रैक्टरों का काफिला रवाना हुआ। यह काफिला अम्बाला हिसार मार्ग से होता हुआ गांव अजरावर, इस्माइलाबाद, अनाजमंडी, बस स्टैंड, जलवेहड़ा, नैंसी के बाद मडाडो पहुंचे। इस दौरान किसानों ने तीनों कृषि कानूनों का विरोध किया।रैली के दौरान प्रशासन भी मुस्तैद नजर आया। इसमें नायाब तहसीलदार दलजीत सिंह, थाना प्रभारी सतीश कुमार पुलिस टीम के साथ मौजूद रहे।

इस रैली में कुछ राजनीति दलों के प्रतिनिधि भी शामिल रहे। इनमें से शाहाबाद के पूर्व विधायक अनिल धंतौडी ट्रेक्टर पर सवार होकर रैली में शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को हठधर्मिता छोड़कर तीनों कानूनों को रद्द करना चाहिए। मनजीत सिंह ने कहा कि जब तक किसानों को उनका हक नहीं मिलेगा, तब तक यह आंदोलन लगातार जारी रहेगा। इसके बाद किसानों ने मार्केट कमेटी कार्यालय के समक्ष प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का पुतला फूंक नारेबाजी की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser