पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की कार्रवाई:अटवान के सरपंच के साथ मारपीट व अपहरण का प्रयास करने का पांचवां आरोपी गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शाहाबाद के गांव अटवान के सरपंच के साथ मारपीट कर अपहरण के प्रयास व जान से मारने की धमकी देने के पांचवें आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान यमुनानगर के गांव कुलपुर निवासी रवि कुमार के तौर पर हुई है। पुलिस प्रवक्ता रोशन लाल ने बताया कि गांव अटवान के सरपंच विक्रम ने 19 दिसंबर को शाहाबाद थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह शाम पांच बजे गांव अटवान में सोसाइटी के पास अपने घर से कुछ दूरी पर गली में रखी पत्थर की सीट पर बैठा था।

उसके साथ जसविंद्र सिंह व सुनील कुमार भी बैठे थे। थोड़ी देर बैठने के बाद जब वह अपने घर की तरफ जाने लगा तो वहां से करीब 50 गज की दूरी पर एक कार बिना नंबर प्लेट के आई। कार में चार युवक सवार थे। तीन युवक कार से नीचे और उसे पीटने लगे। शोर सुनकर जसविंद्र सिंह व सुनील उसको बचाने के लिए उसकी तरफ दौड़े तो हमलावरों ने उसे जबरदस्ती कार में डालने का प्रयास किया।

शिकायत पर शाहाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच एएसआई रामेश्वर को सौंपी थी। एएसआई रामेश्वर ने छानबीन के बाद रवि प्रकाश उर्फ मटरी, मोहित कुमार, साहिब सिंह उर्फ़ अंकित व सुमित को गिरफ्तार किया था। रवि को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है ।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें