कार्रवाई:नशीले पदार्थ के साथ अलग-अलग पांच आरोपी पकड़े

कुरुक्षेत्र5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने जिला में अलग-अलग जगह नशीले पदार्थ के साथ पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों से 104 ग्राम सुल्फा, 16 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पहचान कुरुक्षेत्र के बदरपुर निवासी महेंद्र पाल, जींद हाल अम्बाला के अधोई निवासी सिकंदर सिंह, शाहाबाद के मीरापुर मोहल्ला निवासी निखिल, डेरा जैनपुर शाहाबाद निवासी गुरमीत सिंह और स्टेशन माजरी शाहाबाद निवासी विरेंद्र के तौर पर हुई है।

एंटी नारकोटिक सेल से सब इंस्पेक्टर नर सिंह व पवन कुमार की टीम को गुप्त सूचना मिली थी, कि बदरपुर लाडवा निवासी महिन्द्र पाल बदरपुर बस स्टैंड पर हार्डवेयर की दुकान चलाता है। वह दुकान पर सुल्फा बेचता है। सूचना पर पुलिस ने लाडवा नायब तहसीलदार बलविंद्र सिंह की अगुवाई में रेड कर आरोपी को 104 ग्राम सुल्फे के साथ गिरफ्तार किया।

आरोपी के खिलाफ थाना लाडवा में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत केस दर्ज किया। एक अन्य मामले में सीआईए टू की टीम ने सफीदों हाल अम्बाला अधोई निवासी सिकंदर सिंह व शाहाबाद के मीरापुर मोहल्ला निवासी निखिल मिलकर दिल्ली, उतर प्रदेश से हेरोइन खरीद करके लाते हैं और शाहाबाद में बेचते हैं। पुलिस ने सिकंदर व निखिल को आठ ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा।

वहीं सीआईए टू से सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार की टीम को ने डेरा जैनपुर शाहाबाद निवासी गुरमीत सिंह व स्टेशन माजरी शाहाबाद निवासी विरेंद्र मिलकर दिल्ली, उत्तर प्रदेश से हेरोइन सस्ते रेट में खरीद करके लाते हैं और शाहाबाद में नशेड़ियों को बेचते हैं। सूचना पर पुलिस ने लाडवा चौक पर नाकेबंदी कर गुरमीत सिंह व विरेन्द्र को आठ ग्राम हेरोईन के साथ पकड़ा। आरोपियों के खिलाफ शाहाबाद थाने में नशीला पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...