पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पिकअप चालक से मारपीट करने वाला गो रक्षक गिरफ्तार, 3 दिन के पुलिस रिमांड पर

शाहाबाद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीटी रोड साहा चौक पर पिकअप में गाय होने के शक में गो रक्षक दल की ओर से पिकअप चालक व उसके साथी के साथ की गई दबंगई महंगी पड़ी। पुलिस ने गो रक्षक दल अम्बाला के प्रधान मोनू चावला व उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। मोनू को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया।

जहां से उसे तीन दिन के रिमांड पर भेज दिया। सिटी चौकी प्रभारी गुरमिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस ने वारदात के कुछ घंटों बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। साथ ही नीली बत्ती लगी गाड़ी भी कब्जे में ले ली थी। विशाल एवं मनु निवासी सिरमौर हिमाचल ने कहा था कि वह तरावड़ी करनाल में टमाटर छोड़कर जा रहे थे।

शाहाबाद फ्लाईओवर के पास एक नीली बत्ती लगी गाड़ी ने उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस की गाड़ी समझ कर गाड़ी को रोक दिया, दूसरी गाड़ी में सवार आठ से 9 लोग गाड़ी से बाहर निकले। कहने लगे कि इस गाड़ी में गाय लाद रखी हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि वह टमाटर खाली करके वापस जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि इसी बीच उन लोगों ने उनकी गाड़ी का शीशा उखाड़ दिया। जिस कारण वह डर गया और वहां से अपनी गाड़ी को भगा लिया, लेकिन नीली बत्ती लगी गाड़ी भी उनका पीछा करने लगी। उनकी गाड़ी पर फायर किए जो कि पिछले टायर में लगी।

शिकायतकर्ता ने कहा बचाव के लिए उन्होंने अपनी गाड़ी को ढाबे पर रोक लिया। लेकिन नीली बत्ती लगी गाड़ी वहां भी आ पहुंची। उसमें सवार लोगों ने उसके और उसके साथी के साथ मारपीट की। गाड़ी में रखे 50 हजार रुपए की राशि भी छीन कर फरार हो गए। वहीं मोनू चावला का कहना है कि गाय तस्करी के शक में सिर्फ पिकअप रोकनी चाही थी। फायर करने व रुपये छीनने का आरोप गलत है। कहा कि उनका दल गायों की तस्करी व वध रोकने के लिए काम करता है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें