पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई :केयू में नियमों के खिलाफ दिया कैंपस में मकान, मुद्दा उठा तो कार्रवाई में जुटा प्रशासन

कुरुक्षेत्र16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • केयू कर्मी बोले-कर्मचारियों के बीच दूसरे को मकान देना गलत
Advertisement
Advertisement

कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी में केयू कर्मचारियों के लिए बनाए रिहायशी मकान नियमों के खिलाफ एक अन्य कर्मचारी को दे दिया गया। बिना नियमों के गुपचुप तरीके से मकान अलाट करने का मुद्दा जब पड़ोसी कर्मचारियों ने उठाया तो प्रशासन हरकत में आया। इसके बाद प्रशासन ने आनन-फानन में जांच करवाई तो पता चला कि हकीकत में केयू कर्मचारी के अलावा अन्य कर्मचारी सी टाइप मकान में रह रहा है। इसपर तुरंत मकान को उक्त कर्मचारी से खाली करवाया गया। इसके साथ ही अब केयू प्रशासन कैंपस में नियमों को दरकिनार कर मकान देने के मामले में कार्रवाई करने में भी जुट गया है। इसके लिए संबंधित अधिकारियों से जवाब भी मांगा जा रहा है।

केयू कर्मी के लिए बना मकान बाहरी कर्मी को देना गलत : कुंटिया नेता व केयू कैंपस में रहने वाले भारत भूषण ने कहा कि केयू कर्मचारियों के बीच किसी बाहरी कर्मी को मकान देना पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि जिन अधिकारियों ने मकान अलॉट किया है। उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। भारत भूषण ने कहा कि नियम सबके लिए समान हैं, नियमों को तोड़ने वालों पर कार्रवाई जरूरी है।

मामले का संज्ञान लेकर कर रहे कार्रवाई : डॉ. दीपक 

केयू के जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक डॉ. दीपक राय बब्बर ने बताया कि केयू कर्मियों के लिए बनाया मकान किसी दूसरे को देने का मामला प्रशासन के संज्ञान में आया था। उन्होंने कहा कि इस मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। सभी संबंधित अधिकारियों से इसे लेकर जवाब मांगा गया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement