• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Kurukshetra
  • How To Fix The Buses In The Absence Of Goods, The General Manager Said Due To GST, There Was An Objection, Due To Lack Of Goods In The Roadways Workshop, The Buses Could Not Be Repaired, 15 Buses Parked In The Workshop

कर्मचारी बोले:सामान के अभाव में कैसे करें बसें ठीक, महाप्रबंधक बोले- जीएसटी की वजह से लगा था ऑब्जेक्शन, रोडवेज वर्कशॉप में सामान के अभाव में ठीक नहीं हो पा रही बसें, वर्कशॉप में 15 बसें खड़ी

कुरुक्षेत्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोडवेज वर्कशॉप में खड़ी बसें व विरोध करते रोडवेज कर्मी। - Dainik Bhaskar
रोडवेज वर्कशॉप में खड़ी बसें व विरोध करते रोडवेज कर्मी।

रोडवेज वर्कशॉप में करीब एक माह से बसों के लिए सामान नहीं खरीदा जा रहा। सामान के अभाव में वर्कशॉप कर्मचारी बसों को ठीक नहीं कर पा रहे। इसमें डिपो में करीब 15 बसें खराब खड़ी है। कर्मचारियों की तरफ से कई बार उच्च अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन सामान नहीं आया।

करीब तीन चार बसे गेर बक्सा के अभाव में वर्कशॉप में खड़ी है। वर्कशॉप में डिफेंसल का सामान, कुलेंट, मोबिल ऑयल, डिफेंसल ऑयल के अलावा कई अन्य सामान न होने से बसों की मरम्मत हीं हो पा रही।

सामान के अभाव में हो रही खाना पूर्ति: सामान के अभाव में बसों की मरम्मत ठीक से नहीं हो पा रही। वर्कशॉप कर्मचारी बसों को चलने मात्र बना रहे हैं, लेकिन रूटों पर बसों के पहिए निकल रहे हैं, गनीमत है कि अब तक कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। अनफिट बसें रूटों पर दौड़ रही है। कर्मचारियों ने कहा कि डिपो में पहले ही बसों की कमी है। अगर बसों की सर्विस ठीक टाइम पर नहीं हुई तो रूटों पर बसें चलाना चुनौतीपूर्ण होगा।

विभाग नहीं बना पा रहा व्यवस्था: हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन प्रधान नरेश सरवारा, चेयरमैन अरुण अत्री ने कहा कि वर्कशॉप में करीब एक माह से सामान नहीं आ रहा। सामान के अभाव में बसों की मरम्मत करना कर्मचारियों के लिए चुनौतीपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सामान के अभाव में डिपो में करीब 10 से 15 बसें खड़ी है। कर्मचारियों के पास गेर बाक्स लगाने के लिए न गेर बाक्स है न ट्रॉली ऐसे में कर्मचारी कैसे काम करेंगे।

ऑब्जेक्शन हटा, जल्द खरीदा जाएगा सामान

रोडवेज महाप्रबंधक अशोक कुमार मुंजाल ने कहा कि जीएसटी को लेकर ऑब्जेक्शन लगा था। जिस कारण सामान को खरीदने में परेशानी आ रही थी। अब ऑब्जेक्शन हट गया है। जल्द ही वर्कशॉप के लिए सामान खरीदा जाएगा। कर्मचारियों को परेशान नहीं होने दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...