पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रदर्शन:सैनी माजरा टोल से दिल्ली के लिए सैकड़ों किसान रवाना

इस्माइलाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सैनी माजरा टोल प्लाजा पर किसानों का धरना 35वें दिन भी जारी रहा और टोल प्लाजा को आम जन के लिए फ्री करवाए रखा। सुबह से किसानों की संख्या टोल प्लाजा पर बढ़नी शुरू हो गई। जहां पर किसानों ने भारतीय किसान यूनियन के ब्लॉक प्रधान गुरनाम सिंह की अध्यक्षता में किसानों के साथ हो रहे बर्ताब के खिलाफ नारेबाजी की।

संघर्ष समिति के प्रधान गुरनाम सिंह व उपप्रधान मनजीत सिंह ने कहा कि सरकार किसानों पर जबरदस्ती काले कानून थोपना चाहती है, लेकिन किसान इस अन्याय को कभी भी सहन नहीं करेगा। सरकार तानाशाह बन कर किसानों की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है। अब किसान अपने हक लेने के बाद ही घर वापस आएंगे। क्षेत्र से सैकड़ों किसान आज सुबह अपने ट्रैक्टरों सहित दिल्ली आंदोलन में हिस्सा लेने के लिए निकल चुके है।

टोल पर लगातार बढ़ रही किसानों की संख्या : पुलिस प्रशासन द्वारा बुधवार को टोल प्लाजा से किसानों के तंबू व अन्य सामान उखाड़े जाने के बाद टोल प्लाजा पर किसानों की संख्या लगातार बढ़ रही है। किसानों के विरोध जताने के बाद पुलिस प्रशासन ने किसानों को उनका सामान वापस कर दिया था। उसके बाद से टोल प्लाजा पर किसानों की संख्या कम नहीं हो रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें