पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना पॉजिटिव होते हुए डीसी कैंप में घुसने का आरोप:कुरुक्षेत्र में डॉक्टर की गिरफ्तारी के विरोध में आईएमए, कहा-सभी अस्पताल बंद करेंगे

कुरुक्षेत्र16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल के निरीक्षण में पता चला था कि सुबह 4 बजे तक की ऑक्सीजन थी। - Dainik Bhaskar
अस्पताल के निरीक्षण में पता चला था कि सुबह 4 बजे तक की ऑक्सीजन थी।

राधाकृष्ण अस्पताल के संचालक डॉ. लोकेंद्र गोयल को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उन पर छह दिन पहले अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने की अफवाह फैलाने व खुद कोरोना पॉजिटिव होते हुए डीसी कैंप में घुसकर हंगामा करने के आरोप में केस दर्ज था। पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया।

कोर्ट ने डॉक्टर को जमानत पर छोड़ दिया। वहीं, अस्पताल संचालक की गिरफ्तारी के बाद कुरुक्षेत्र आईएमए प्रधान नरेंद्र परुथी ने आपात बैठक बुलाई। डॉक्टरों ने कहा कि अगर 24 घंटे के अंदर प्रशासन ने चिकित्सक के खिलाफ दर्ज मामले को खारिज नहीं किया तो अस्पतालों को बंद करने पर मजबूर होंगे। डॉ. सुरेंद्र मेहता ने कहा कि इस संबंध में स्टेट कार्यकारिणी को लिखा जाएगा।

ये है मामला- डीएसपी ट्रैफिक नरेंद्र सिंह ने बताया कि डीसी के पीए की शिकायत पर पुलिस ने चिकित्सक के खिलाफ केस दर्ज किया था। इन पर 27 अप्रैल रात 8:30 बजे मरीजों के 25-30 परिजनों के साथ डीसी कैंप ऑफिस में जबरदस्ती घुसने व पुलिस कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की करने को लेकर मामला दर्ज कराया था। अस्पताल के निरीक्षण में पता चला था कि सुबह 4 बजे तक की ऑक्सीजन थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें