पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जायजा:अस्पताल की नई बिल्डिंग में सीटी स्कैन केंद्र को शिफ्ट करने को लेकर निरीक्षण

कुरुक्षेत्र10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार को डीजीएचएस हेल्थ की टीम ने जिला अस्पताल की नई बिल्डिंग में शिफ्ट होने वाले सीटी स्कैन केंद्र की जगह का निरीक्षण किया। टीम सदस्यों ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से जगह के बारे में जानकारी बटोरी। 

वहीं सीटी स्कैन मैनेजर सुशांत सिंह से रोजाना अस्पताल में होने वाले सीटी स्कैन के बारे में जानकारी ली। डीजीएच एस के नोडल अधिकारी डॉ. राजीव कपूर ने कहा कि वह सीटी स्कैन केंद्र की जगह के बारे में जानकारी लेकर विभागीय उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट करेंगे। जिसके बाद सीटी स्कैन केंद्र को जिला अस्पताल की नई बिल्डिंग में शिफ्ट कर दिया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि सीटी स्कैन केंद्र में अभी जगह की कमी है जिस कारण सीटी स्कैन कराने के लिए आने वाले मरीजों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। मरीजों के लिए अलग से बैठने की व्यवस्था भी नहीं है। मौके पर जिला कमेटी सदस्य डॉ. लज्जाराम, डॉ. रमेश सभरवाल मौके पर मौजूद रहे। डॉ. लज्जाराम ने कहा कि अस्पताल की नई बिल्डिंग में सीटी स्कैन के अंदर शिफ्ट होने के बाद मरीजों को बेहतर सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा कि अभी मरीजों को सीटी स्कैन कराने के लिए गर्मी में दूरी नापनी अपनी पड़ रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें