पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:पर्ची में लिखा-पैसे दो वर्ना अंजाम अच्छा नहीं होगा, अभी तो ये ट्रेलर है

कुरुक्षेत्र7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ दोनों हाथों से फायरिंग करता बदमाश। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ दोनों हाथों से फायरिंग करता बदमाश।
  • होटल मैनेजर को एक ने पर्ची थमाई, दूसरे युवक ने चलाई 4 गोलियां

अमीन रोड स्थित काठी किंग होटल पर पर्ची थमा युवक द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है। होटल के सीसीटीवी में वारदात कैद हो गई। इसमें बाइक सवार युवक दोनों हाथों से होटल के बाहर खड़े होकर फायरिंग करता दिख रहा है। इसके बाद वह बाइक पर साथी के साथ रेलवे रोड की तरफ फरार हो गया।

यह देख होटल में दहशत पसर गई। जिस समय आरोपी होटल के गेट पर गोलियां दाग रहा था, उस दौरान दो महिलाएं गोद में बच्चा लिए होटल से बाहर निकल रही थी। गोली चलते ही महिलाएं वहां से सड़क की दूसरी तरफ चिल्लाते हुए भाग गई। गोली दागने वाले युवक का एक साथी पहले होटल के काउंटर पर आया और काउंटर पर बैठे मैनेजर धीरज शर्मा को एक पर्ची दी। मैनेजर अन्य कस्टमर के साथ व्यस्त होने के कारण उस पर्ची को देख नहीं पाया।

कुछ देर बाद बाहर से होटल पर फायरिंग की आवाज आई तो उस पर्ची को खोलकर देखते हैं तो मैनेजर के पांव तले की जमीन खिसक गई। पर्ची पर लिखा था या तो पैसे पहुंचा दे, वर्ना अंजाम बुरा होगा, अभी तो ट्रेलर है, आगे अंकुश कमालपुर लिखा था। सूचना पर कृष्णा गेट थाना प्रभारी सुनील वत्स और सीआईए टू प्रभारी मलकीत सिंह की टीम मौके पर पहुंची। शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा- 387 जबरन वसूली की धारा के तहत केस दर्ज कर सीसीटीवी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। वारदात में करनाल के अंकुश का ही हाथ होने की संभावना जताई जा रही है। अंकुश फिलहाल करनाल जेल में बंद हैं, उसपर हत्या व लूटपाट सहित दर्जनों केस करनाल में दर्ज हैं।

किसी से कोई दुश्मनी नहीं : हरजीत
होटल संचालक हरजीत सिंह ने कहा कि उनकी न तो कभी किसी के साथ कोई बहस हुई। न ही कभी किसी ने उनसे पैसे की मांग की। हरजीत सिंह ने कहा कि वे पिछले कई सालों से होटल चला रहे हैं । इससे पहले इस तरह की कभी कोई बात नहीं हुई। कुछ समय पहले उनके होटल से कुछ दूरी पर एक ज्वेलर की दुकान पर भी इसी तरह गोली मारने की घटना हुई थी। उन्होंने बताया कि गोली चलने की आवाज अंदर किचन तक गई। वहीं गोली चलने से होटल के बाहर के शीशे टूट गए । होटल एसोसिएशन कुरुक्षेत्र के प्रधान बाबूराम टाया, सदस्य नरेश ढुल, सुखबीर सिंह, दीपक सैनी और अंशुल ने कहा कि इस तरह सरेआम होटल के बाहर गोलियां दागने व फिरौती मांगने से होटल संचालकों में दहशत है। टाया ने कहा पुलिस जल्द से जल्द का खुलासा करे, और होटलों की सुरक्षा सुनिश्चित करे।

अंकुश करनाल जेल में है बंद
पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि वारदात में अंकुश कमालपुर का हाथ है। अपना दबदबा कायम करने को अंकुश ने अपने साथियों से यह वारदात करवाई। हालांकि अंकुश फिलहाल करनाल जेल में बंद है। सीआईए टू प्रभारी मलकीत सिंह का कहना है कि अंकुश कमालपुर के खिलाफ करनाल में हत्या, लूटपाट सहित दर्जनों केस दर्ज हैं। अपने किन साथियों से उसने इस वारदात को करवाया है, इस बारे में पुलिस जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser