पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शाहाबाद:जजपा विधायक बोले-एसपी को किया था फोन, न करें लाठीचार्ज

शाहाबाद17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बोले-किसानों की मांग केंद्र सरकार के पास भेजेंगे

किसान आंदोलन में लाठीचार्ज को लेकर विपक्ष भाजपा और जजपा सरकार पर निशाना साध रहा है। तीन अध्यादेश को सरकार किसानों के हित में बता रही है। अब जजपा विधायक रामकरण काला ने चुप्पी तोड़ी। पिपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि उन्होंने उस दिन एसपी को फोन कर कहा था कि किसानों पर लाठीचार्ज नहीं होना चाहिए।

क्योंंकि अपनी बात रखने के लिए सभी स्वतंत्र हैं। किसान रैली के माध्यम से अपनी बात रखकर चले जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिपली में किसानों के साथ जो भी हुआ वो नहीं होना चाहिए था। चोटिल हुए किसानों का हर तरह का सहयोग किया जाएगा। विधायक शाहाबाद में किसानों की पिपली रैली को लेकर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

विधायक ने कहा कि वह डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से सिफारिश करेंगे कि पिपली रैली के बाद किसानों पर दर्ज किए गए मामलों को वापस लिया जाए। उन्होंने कहा कि दो दिनों में मदनपुर रेलवे फाटक से गुमटी व मदन-मोहनपुर का रास्ता खुलवा दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें