पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेसहारा पशु:नप ने पशुओं को गोशाला तक पहुंचाने के लिए जारी किया टेंडर

कुरुक्षेत्र6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद की अध्यक्षा उमा सुधा ने कहा कि बेसहारा पशुओं को गोशालाओं तक पहुंचाने के लिए नगर परिषद की तरफ से टेंडर प्रक्रिया का कार्य पूरा हो चुका है। इसलिए तमाम औपचारिकताएं पूरी होने के बाद नप अधिकारी और कर्मचारी बेसहारा पशुओं को गोशालाओं तक पहुंचाने का काम करेंगे।

नप अध्यक्ष उमा सुधा ने सोमवार को सेक्टर-7 आवास कार्यालय में नप अधिकारियों और कर्मचारियों से रू-ब-रू हुई। जारी आदेशों में कहा कि नगर परिषद के अधिकारियों, कर्मचारियों से मिली फीडबैक के अनुसार शहर में सैंकड़ों बेसहारा पशु सड़कों पर घूम रहे हैं। इन बेसहारा पशुओं के कारण सड़क दुर्घटनाओं की सम्भावना बनी रहती है और लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गोशाला जाएंगे पशु : अब बेसहारा पशुओं को पकड़ने के लिए नप ने टेंडर जारी कर दी है। इस टेंडर के अनुसार 200 बेसहारा पशुओं को गांव बारना की गोशाला और 250 बेसहारा पशुओं को मथाना की गोशाला में छोड़ा जाएगा। कहा कि नप के सभी अधिकारी और कर्मचारी शहर को स्वच्छ बनाने में ओर अधिक फोकस रखे। 22 टिप्परों को ठीक करवा लिया गया है और 7 टिपर ठीक होने के लिए वर्कशाप में भेजे गए हैं। नप अध्यक्षा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि खराब टिपरों को जल्द से जल्द ठीक करवाय जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें